खेत में मिली लापता युवक की लाश

तिलवारा पुलिस मामले की जाँच में जुटी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-27 18:19 GMT

 जबलपुर।  तिलवारा थाना क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर में रहने वाला 28 वर्षीय युवक सोमवार की रात रहस्यमय परिस्थितियों में घर से गायब हो गया था, उसकी लाश गाँव के ही एक खेत से बरामद की गयी है। प्रारंभिक जाँच में युवक की मौत को संदिग्ध मानकर पुलिस प्रकरण की जाँच में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नारायणपुर गाँव निवासी रोहित सतनामी सहित तीन भाई हैं, तीनों मजदूरी करते हैं। सोमवार की रात खाना खाने के बाद रोहित घर से टहलने के लिए निकला लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा। सुबह ग्रामीणों ने खेत में उसकी लाश देख परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने खेत से शव बरामद कर जाँच पड़ताल शुरू की। पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर में जाहिर चोट के कोई निशान नहीं थे लेकिन उसके नाक व मुँह से रक्तस्त्राव हुआ था। पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र कर मामले की जाँच में जुटी है।

परिजनों के बयान दर्ज

पुलिस के अनुसार मामले में परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं। परिजनों द्वारा बताया गया कि रोहित नशे का आदी था और मजदूरी करने जाता था। कई बार रात में वापस नहीं लौटता था और सुबह वापस घर आ जाता था। सोमवार को भी परिजनों ने यही सोचा कि वह कहीं काम से चला गया है। इसलिए रात में वापस नहीं आने पर परिजनों ने यही समझा की वह मजदूरी करने गया होगा। 

Tags:    

Similar News