डुमना रोड पर पेड़ से टकराई कार, एक की मौत, 2 घायल

अलसुबह हुआ हादसा, जाँच में जुटी पुलिस

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-06 18:05 GMT

डिजिटल डेस्क जबलपुर। डुमना रोड पर सीओडी तिराहे के पास मंगलवार की सुबह साढ़े 4 बजे के करीब बेलगाम भागती लग्जरी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। हादसे में कार सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के वक्त वहाँ से गुजर रहे राहगीरों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया, जहाँ 19 वर्षीय युवक प्रिंस खत्री को चिकित्सकांे ने मृत घोषित कर दिया, वहीं दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर सूचना मिलने पर डुमना चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण जाँच में लिया है।

डुमना चौकी प्रभारी राजेश सैनी ने बताया कि सुबह 5 बजे के करीब अस्पताल की सूचना पर पहुँची पुलिस को बताया गया कि नेपियर टाउन निवासी कमल खत्री का बेटा प्रिंस खत्री अपनी कार क्रमांक एमपी एमपी 20 जीए 5713 से अपने साथी तुषार खत्री व आरिश ओबेराय के साथ डुुमना रोड पर घूमने के लिए गये थे। सुबह साढ़े 4 बजे के करीब सीओडी तिराहे पर उनकी कार अनियंत्रित होकर बहकी अौर पेड़ से टकरा गयी थी। हादसे में कार सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये थे। उन्हें पहले एक निजी अस्पताल ले जाया गया। हालत नाजुक होने पर प्रिंस को मेडिकल रेफर किया गया और मेडिकल पहुँचते ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस जाँच-पड़ताल कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

कार रेसिंग की चर्चा...

उधर इस हादसे को लेकर यह भी चर्चा है कि दो लग्जरी कारों के बीच रेसिंग चल रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार एक कार मोड़ पर बहकी और अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी थी। उधर डुमना पुलिस द्वारा इस तरह की जानकारी से इनकार किया गया है। पुलिस का कहना है कि हादसे में घायल दाेनों युवक बेहोशी की हालत में हैं और उनके बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। उनके होश में आने पर ही हादसा कैसे हुआ इसका पता चल सकेगा।

Tags:    

Similar News