Chhindwara News: नशे पर पुलिस का प्रहार, महंगी शराब के साथ तीन गिरफ्तार और छत्तीसगढ़ के तस्कर से तीन लाख रुपए का गांजा जब्त

  • महंगी शराब के साथ तीन गिरफ्तार
  • छत्तीसगढ़ के तस्कर से तीन लाख रुपए का गांजा जब्त
  • कोतवाली पुलिस टीम ने की दो बड़ी कार्रवाई

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-20 05:41 GMT

Chhindwara News: शहर के रईसजादों को महंगी शराब उपलब्ध कराने वाला पुनीत चाचड़ा आखिरकार कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। शनिवार को दिल्ली से कार की डिक्की में तीन लाख रुपए कीमत की शराब लेकर छिंदवाड़ा आ रहे पुनीत को पुलिस टीम ने थुनियाभाट के समीप दबोचा है। कार में पुनीत, उसकी बहन और ड्राइवर पकड़ाएं है। दूसरी कार्रवाई शुक्रवार को इमलीखेड़ा रिंगरोड पर की गई। यहां से छत्तीसगढ़ के तस्कर को ३ लाख रुपए कीमत के गांजा के साथ पकड़ा गया।

पुनीत शहर के रईसजादों को परोसता था शराब-

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने शनिवार को थुनियाभाट से खैरवाड़ा रोड पर घेराबंदी कर एक कार को पकड़ा था। तलाशी के दौरान कार से ३ लाख रुपए कीमत की १५ पेटी शराब जब्त की गई है। पुलिस ने कार सवार मधुवन कॉलोनी निवासी पुनीत पिता धर्मेन्द्र चाचड़ा, उसकी बहन दिल्ली के कोटला मुबारकपुर निवासी ४५ वर्षीय पायल पति पवन रावल और ड्राइवर दिल्ली के साउथ एक्सटेंसन पार्ट निवासी दिलीप कुमार के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा ३४ (२) के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने पुनीत की एक अन्य कार भी जब्त की है।

यह भी पढ़े -शेडों में नहीं मिली किसानों को जगह, खुले में रखा अनाज, तेज बारिश में बह गया हजारों क्विंटल मक्का

रईसजादों और जिम संचालक भी रडार में-

पुलिस के मुताबिक पुनीत शहर के रईसजादों को महंगी शराब बेचता था। पुनीत के मोबाइल के आधार पर पुलिस जानकारी जुटा रही है कि कौन-कौन उसके ग्राहक थे। इसी के साथ पुनीत के साथ अक्सर पार्टी करने वाले कुछ डॉक्टर, ट्रांसपोर्टर और सरकारी कर्मचारी भी पुलिस के रडार में है। एएसपी एपी ङ्क्षसह ने बताया कि कुछ जिम संचालक भी पुनीत से नशे का सामान खरीदते है। इसकी भी जांच की जा रही है।

२१ किलो गांजा के साथ धराया छत्तीसगढ़ का तस्कर

कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को इमलीखेड़ा रिंगरोड पर छत्तीसगढ़ के एक गांजा तस्कर को भी पकडऩे में सफलता हासिल की है। तलाशी के दौरान कार से २१ किलो १४३ ग्राम गांजा जब्त किया गया है। गांजा की कीमत ३ लाख १५ हजार रुपए कीमत आंकी जा रही है।

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस की टीम में इमलीखेड़ा रिंगरोड पर घेराबंदी कर कार सवार छत्तीसगढ़ रायपुर के श्रीराम नगर चांगोरा भाटा निवासी ४२ वर्षीय बाबूला पिता श्यामलाल राऊत को पकड़ा था। तलाशी के दौरान कार से ३ लाख १५ हजार रुपए कीमत का २१.१४३ किलोग्राम गांजा जब्त किया गया है। आरोपी बाबूला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा ८/२०, २९ के तहत मामला दर्ज किया गया है। बाबूला के खिलाफ तस्करी और जुआ एक्ट के पूर्व में भी मामले दर्ज है। न्यायालय से रिमांड लेकर पुलिस बाबूला से पूछताछ कर रही है कि वह गांजा कहां-कहां सप्लाई करने वाला था।

यह भी पढ़े -जमीन के लिए बड़े भाई और भाभी ने की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इस टीम ने की नशे के कारोबारियों की धरपकड़-

शराब और गांजा कारोबारियों की धरपकड़ करने वाली टीम में कोतवाली टीआई उमेश गोल्हानी, एसआई नारायण सिंह बघेल, शिखा पाठक, एएसआई ब्रिजेश रघुवंशी, आरक्षक युवराज ङ्क्षसह, रविन्द्र ठाकुर, विकास बैस, भास्कर बघेल, रोहित वानखेड़े, साइबर से आदित्य रघुवंशी, नितिन ङ्क्षसह और अंकित शर्मा शामिल है।

यह भी पढ़े -पानी में डूबने से दो लोगों की मौत, सड़क हादसे में युवक ने तोड़ा दम, सिंगोड़ी चौकी, मोहखेड़ और देहात थाना क्षेत्र का मामला

Tags:    

Similar News