Chhindwara News: भाजपा का पतन उनके कर्मों से होने वाला है: आनंद चौधरी

  • छिंदवाड़ा-पांढुर्ना जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक
  • एआईसीसी के जनरल सेके्रटरी ने राजीव भवन में ली
  • बैठक से पार्षदों की दूरी चर्चाओं में रही

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-18 05:06 GMT

Chhindwara: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी आनंद चौधरी ने कहा कि पिछले 10 वर्ष से केन्द्र में भाजपा की सरकार है। जिसमें दो गुजराती भाई देश की संपत्ति को बेचने का काम कर रहे हैं, इन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि को धूमिल करने के लिए करोड़ों अरबों रुपए खर्च किए, किन्तु वे सफल नहीं हो पाए, क्योंकि सच्चाई के साथ हमेशा ईश्वर रहता है। भाजपा का पतन उनके कर्मों से ही होने वाला है। 

चौधरी ने गुरुवार को जिला कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में छिंदवाड़ा और पांढुर्ना जिले के कांगे्रस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। चौधरी ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की कर्मभूमि छिंदवाड़ा में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। छिंदवाड़ा ही नहीं बल्कि मप्र को भी कमलनाथ के नाम से ही पहचाना जाता है। मैं यहां विद्यार्थी बनकर आया हूं। कमलनाथ व नकुलनाथ के सच्चे व निष्ठावान कार्यकर्ताओं से कुछ सीखकर जाऊंगा और उस पर अमल भी करुंगा। बैठक को जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे और प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने भी संबोधित किया। बैठक में सौंसर विधायक विजय चौरे, पांढुर्ना जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश झलके, पांढुर्ना विधायक निलेश उइके, चौरई विधायक सुजीत चौधरी, आनंद बक्षी, किरण चौधरी व पप्पू यादव उपस्थित रहे।

राहुलजी ने कहा मप्र जाओ तो पहले छिंदवाड़ा जाना

चौधरी ने कहा कि जब उनकी भेंट राहुल गांधी से हुई तो उन्होंने कहा कि मप्र जाओ तो सबसे पहले छिंदवाड़ा जाना। मैं उन्हीं के निर्देशों का पालन करते हुए सबसे पहले छिंदवाड़ा आया हूं। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की सरकार में आदिवासी से लेकर समाज के सभी वर्ग महंगाई, बेरोजगारी, बढ़ते अपराध व अत्याचार से प्रताडि़त है। हम संविधान की रक्षा करने के साथ ही जनता की समस्याओं को लेकर आगे बढ़ेंगे।

बैठक से पार्षदों की दूरी चर्चाओं में रही:

जिला कांग्रेस कार्यालय में गुरुवार को एआईसीसी के जनरल सेक्रेटरी की मौजूदगी में हुई बैठक में नगरनिगम के १४ में से सिर्फ ४ पार्षद उपस्थित रहे। १० पार्षदों की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही। माना जा रहा है कि पार्षद नेता प्रतिपक्ष की नियुक्ति से संतुष्ट नहीं हैं। बैठक में सभी विधायक, विधानसभा प्रभारी, ब्लॉक अध्यक्ष, उप ब्लॉक अध्यक्ष, शहर कांग्रेस अध्यक्ष व कांग्रेस के समस्त मोर्चा संगठन के जिलाध्यक्ष, जिपं सदस्य, जनपद अध्यक्ष व नगरीय निकायों के जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News