Chhindwara News: पानी में डूबने से दो लोगों की मौत, सड़क हादसे में युवक ने तोड़ा दम, सिंगोड़ी चौकी, मोहखेड़ और देहात थाना क्षेत्र का मामला

  • पानी में डूबने से दो लोगों की मौत
  • सड़क हादसे में युवक ने तोड़ा दम
  • सिंगोड़ी चौकी, मोहखेड़ और देहात थाना क्षेत्र का मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-18 11:17 GMT

Chhindwara News: सिंगोड़ी चौकी के ग्राम खामीहीरा में गुरुवार को दु:खद हादसे में एक बालक की जान चली गई। नहाते वक्त पैर फिसलने से बालक कुएं में जा गिरा। पानी में डूबने से बालक की जान चली गई। दूसरी घटना देहात थाना क्षेत्र के ग्राम भैसादंड की है। यहां बीमारी से परेशान एक महिला ने कुएं में कूदकर जान दे दी। तीसरी घटना नागपुर रोड स्थित ग्राम लास के समीप हुई। यहां एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी थी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

नहाते वक्त कुएं में गिरा बालक, मौत-

सिंगोड़ी पुलिस ने बताया कि खामीहीरा निवासी १४ वर्षीय विकास पिता नरेश साहू गुरुवार को स्कूल की छुट्टी होने पर दोस्तों के साथ कुएं में पानी नहाने गया था। नहाते वक्त पैर फिसलने से विकास कुएं में जा गिरा। दोस्तों ने परिजनों को घटना की सूचना दी। तब तक काफी देर हो चुकी थी। पानी में डूबने से विकास ने दम तोड़ दिया था। बताया जा रहा है कि विकास चार बहनों का इकलौता भाई था। विकास की मौत से परिवार और गांव में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़े -फोटोग्राफी करते समय नदी में फंसी महिलाएं, रेस्क्यू टीम ने सुरक्षित निकाला, पहाड़ों में जोरदार बारिश से बोरनाला उफान पर आ गया था

कुएं में गिरी महिला, मौत-

देहात टीआई गोविंद राजपूत ने बताया कि ग्राम भैंसादंड निवासी ४३ वर्षीय सुशीला पति सोविंद यदुवंशी सिकलसेल की बीमारी से पीडि़त था। सुशीला का नागपुर में इलाज चल रहा था। संभवत: बीमारी से परेशान होकर सुशीला ने बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात घर के समीप एक कुएं में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -पति की हत्या के एक माह बाद पत्नी ने मौत को गले लगाया, प्रेम विवाह से नाखुश पिता और भाई ने की थी हत्या

दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मोहखेड़ के ग्राम आमाझिरी निवासी ३० वर्षीय अजय पिता रामचंद्र तुरकर बुधवार को सिल्लेवानी बाजार से वापस लौट रहा था। ग्राम लास के समीप एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार अजय और उसके साथी को पीछे से टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल दोनों युवकों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। हालत गंभीर होने पर अजय को नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में अजय ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े -मध्यप्रदेश में आज 17-अक्टूबर-2024 को डीजल की कीमत

Tags:    

Similar News