दमदार मोटरसाइकिल: Royal Enfield Guerrilla 450 टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, नई डिजाइन और फीचर्स का हुआ खुलासा

  • इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है
  • स्पाई इमेज का सेट सोशल मीडिया पर देखा गया है
  • बाइक को तमिलनाडु में परीक्षण के दौरान देखा गया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-20 06:42 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दमदार मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) जल्द ही नई गुरिल्ला 450 (Guerrilla 450) को लॉन्च करने वाली है। दरअसल, बाजार में आने से पहले इस बाइक को सड़क पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। जिसके बाद इसकी स्पाई इमेज सोशल मीडिया पर देखी गई हैं। Royal Enfield Guerrilla 450 की स्पाई इमेज का सेट देखा गया है, जिससे बाइक की डिजाइन के साथ ही इससे जुड़े फीचर्स का भी खुलासा हो गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, बाइक को तमिलनाडु में परीक्षण के दौरान देखा गया था और यह प्रोडक्शन-तैयार मॉडल के करीब दिखाई देती है। रिपोर्ट की मानें तो, इस बाइक को कंपनी जुलाई के आसपास बाजार में उतार सकती है।

स्पाई इमेज में क्या खास

सामने आई स्पाई इमेज में बाइक में गैटर और रोडस्टर-स्टाइल हैंडलबार नजर आ रहा है। इसी के साथ में आरएसयू टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स को भी साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस बाइक में दी गई गोल एलईडी हेडलाइट और एक सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी स्पाई इमेज में नजर आता है। इसके अलावा इसमें एक सिंगल-पीस सीट और एक चौड़ा दिखने वाला फ्यूल टैंक देखा गया है।

नई रॉयल एनफील्ड 450 बाइक में अलॉय व्हील का भी उपयोग किया गया है। साथ ही इस बाइक में डुअल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे।

इंजन और पावर

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 में शेरपा 450 इंजन का उपयोग किया जाएगा। यह एक एक 452cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो कि 8,000rpm पर 39.47bhp की पावर और 5,500rpm पर 40Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

कितनी होगी कीमत

आगामी बाइक रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 की कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि, इसे 2.4 लाख रुपए से 2.5 लाख रुपए की एक्स-शोरूम प्राइज पर बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Tags:    

Similar News