दर्दनाक हादसा: दो मौतें... करंट की चपेट में आए युवक ने तोड़ा दम, फांसी लगाकर युवक ने दी जान

दो मौतें... करंट की चपेट में आए युवक ने तोड़ा दम, फांसी लगाकर युवक ने दी जान
  • छिंदवाड़ा जिले में हुई दर्दनाक मौतें
  • करंट लगने से एक युवक की गई जान
  • दूसरे युवक ने फांसी लगाकर की खुदखुशी

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मोहखेड़ थाना क्षेत्र के कुकड़ा चिमन का एक युवक गुरुवार को करंट की चपेट में आ गया। बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर शुक्रवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के एक युवक ने बीमारी और कर्ज से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

बिजली फिटिंग करते वक्त लगा करंट

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मोहखेड़ के ग्राम कुकड़ा चिमन निवासी 24 वर्षीय सुनील पिता शिवाजी शेंडे बिजली फिटिंग का काम करता था। गुरुवार को पठरानाई स्थित एक घर में सुनील बिजली फिटिंग का काम करने गया था। काम करते वक्त सुनील को करंट लग गया था। बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कैंसर और कर्ज से परेशान युवक ने दी जान

एसआई मयंक उईके ने बताया कि चंदनगांव फोकट नगर निवासी 34 वर्षीय प्रदीप पिता महादेव चौबितकर कैंसर की बीमारी से पीडि़त था। लम्बे समय से चल रहे इलाज में लगभग 35 से 40 लाख रुपए खर्च हो चुका था। संभवत: बीमारी और कर्ज से परेशान होकर प्रदीप ने फांसी लगा ली। शुक्रवार सुबह परिजनों ने उसका शव फंदे पर लटका देखा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   29 Jun 2024 4:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story