चोरी की घटना: परिवार मेला में लगाए था दुकान, चोरों ने घर में किया हांथ साफ

परिवार मेला में लगाए था दुकान, चोरों ने घर में किया हांथ साफ
  • घर में घुसकर जेवर ले उडे चोर
  • रिपोर्ट दर्ज कराने घण्टों परेशान रहे पीडित दम्पत्ति

डिजिटल डेस्क, मोहन्द्रा। कस्बे के संजय नगर कॉलोनी में रहने वाले छोटेलाल लखेर अपनी मनहारी की दुकान कुआंताल मेला में लगाए थे। मंगलवार शाम मेला समापन के बाद बुधवार की सुबह जब वह परिवार सहित अपने घर पहुंचा तो घर में कई जगह के दरवाजे खुले देखकर चोरी की घटना का अंदेशा हुआ।

जब उनके द्वारा पत्नी के साथ घर के समान को देखा गया तो पता चला कि अलमारी में रखा सोने का एक मंगलसूत्र बजन करीब 8 ग्राम, बच्चे का एक छोटा लॉकेट वजन करीब 2 ग्राम और चांदी की एक जोड़ा टूटी पायल वजन लगभग 50 ग्राम कुल अनुमानित कीमत लगभग 80000 रुपए का जेवर गायब मिला।पड़ोस में ही रहने वाले बड़े भाई को बुलाकर घटना से अवगत कराया। यह सब सुनकर मोहल्लेवासी एकत्रित हो गए और सभी ने मोहल्ले में हो रही अवैध शराब बिक्री को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया। यहां देर रात तक शराबखोरी होती है जिससे आसामाजिक तत्व इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देते हैं।

पीडित छोटेलाल लखेर की सूचना पर चौकी पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया लेकिन वीआईपी ड्यूटी में सागर गई चौकी प्रभारी मोहन्द्रा की अनुपस्थिति के कारण पुलिस आरक्षकों द्वारा पीडित दम्पत्ति को प्रकरण पंजीबद्ध कराने सिमरिया थाना भेज दिया गया जबकि सिमरिया थाना प्रभारी ने पीडित दंपत्ति को यह कहकर लौटा दिया कि मामला चौकी पुलिस ही पंजीबद्ध करेगी। जिस पर छोटे लाल लखेर अपनी पत्नी सहित घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाने घण्टों तक चौकी और थाना के चक्कर काटता रहा समाचार लिखे जाने तक पीडित की रिपोर्ट नहीं लिख पाने की जानकारी सामने आई है।

Created On :   25 April 2024 4:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story