Chhindwara News: अनसुलझे मामले... लूट और जानलेवा हमले के आरोपियों का नहीं लगा सुराग

अनसुलझे मामले... लूट और जानलेवा हमले के आरोपियों का नहीं लगा सुराग
  • अमरवाड़ा के भुमका घाटी में एक शख्स पर चाकू से हमला
  • वारदात के 20 दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिला आरोपियों का सुराग
  • इसी तरह की वारदात लावाघोघरी के ग्राम जूनापानी में सामने आई थी

Chhindwara News। अमरवाड़ा के भुमका घाटी में एक शख्स पर चाकू से हमला कर लूट की वारदात सामने आई थी। वारदात को लगभग बीस दिन बीतने के बाद भी पुलिस लूटकांड के आरोपियों का सुराग नहीं लगा पाई है। इसी तरह की एक वारदात लावाघोघरी के ग्राम जूनापानी में सामने आई थी। यहां मां-बेटे पर अज्ञात आरोपी ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया था। इस वारदात को भी 15 दिन से अधिक का वक्त बीत गया है, लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाई है।

अमरवाड़ा में चाकू से वार कर अधेड़ से की थी लूट

सिंगोड़ी नवोदय विद्यालय में पदस्थ 58 वर्षीय सीताराम यादव बीती 25 सितम्बर की रात स्कूटी से अपने घर ग्राम करबडोल जा रहे थे। भुमकाघाटी पर बाइक सवार तीन लुटेरों ने उनका रास्ता रोककर चाकू से हमला कर दिया था। हमला कर आरोपियों ने स्कूटी और रुपए लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं जुटा पाई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

खुला घूम रहा मां-बेटे पर हमला करने वाले आरोपी

लावाघोघरी के ग्राम जूनापानी में बीती 27 सितम्बर की रात एक सनसनीखेज मामला सामने आया था। यहां सोमवती पति कमलेश शीलू और उसके 16 वर्षीय बेटे विशाल पर अज्ञात आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार किया था। घायल विशाल का नागपुर में इलाज चल रहा है। जिला अस्पताल में भर्ती सोमवती के स्वस्थ होने पर उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस प्रकरण में टीआई खेलचंद पटले का कहना है कि पुलिस टीम जांच कर रही है जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Created On :   13 Oct 2024 6:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story