अयोध्या रेप मामला: 'जिस बच्ची के साथ सपा नेता मोईद खान और...', सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के DNA टेस्ट की मांग पर अमित मालवीय का हमला

जिस बच्ची के साथ सपा नेता मोईद खान और..., सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के DNA टेस्ट की मांग पर अमित मालवीय का हमला
  • अयोध्या रेप केस को लेकर राजनीति हुई तेज
  • भाजपा नेता अमित मालवीय का अखिलेश यादव पर हमला
  • सपा सुप्रीमो के DNA टेस्ट की मांग पर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अयोध्या में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले पर उत्तरप्रदेश की राजनीति में सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मामले में आरोपियों के डीएनए टेस्ट कराने की मांग रखी है। सपा सुप्रीमो की इस मांग पर अब भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने उन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा ,"जिस बच्ची के साथ सपा नेता मोईद खान और उसके सहयोगी ने गैंगरेप किया, वो नाबालिक है। मोईद उसके पिता नहीं दादा की उम्र का होगा।"

अमित मालवीय ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

अमित मालवीय ने आरोप लगाते हुए कहा कि चूंकि पीड़िता निषाद समाज से आती है और वह दरिंदा वोट बैंक से आता है। इस वजह से गर्भवति होने के बावजूद उससे सबूतों की मांग की जा रही है। मालवीय ने अखिलेश यादव को लेकर कहा, "डीएनए टेस्ट से क्या साबित हो जाएगा। गैंगरेप में कौन-कौन शामिल था, ये डीएनए टेस्ट के आधार पर तय होगा? अखिलेश यादव से इस तरह की घृणित राजनीति के अलावा और किसी चीज की अपेक्षा भी नहीं की जा सकती।"

भाजपा आईटी सेल के हेड ने आरोप लगाया, "आने वाले दिनों में जहां-जहां सपा के नेता जीते हैं, वहां गांव-गांव में पिछड़े समाज की बहू बेटियों के साथ इस तरह के कुकर्म की अनेकों खबरें आएंगी। सपा राजनीतिक दल कम अपराधियों का गिरोह अधिक है।" बता दें, अयोध्या रेप मामले में अखिलेश यादव ने कहा था कि डीएनए टेस्ट में यदि आरोप गलत साबित होते हैं, तो इस मामले में संलिप्त अधिकारियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

पीड़ित परिवार को जबरन सुलह करवाने का आरोप

इस मामले में शनिवार को पुलिस नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा और एक अन्य आरोपी पर पीड़िता के परिवार को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है। दरअसल, इन लोगों पर पीड़ित परिवार को सुलह करने पर दबाव बनाने का आरोप है। इस मामले में सपा नेता मोईद कान की संपत्तियों पर बुलडोजर भी चलाया गया है।

Created On :   3 Aug 2024 5:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story