लोकसभा चुनाव 2024: चुनाव में सुरक्षा ड्यूटी के लिए तैयार सुरक्षाकर्मी, सशस्त्र सुरक्षा बल एवं होमगार्ड्स ने शहर में किया फ्लैग मार्च

चुनाव में सुरक्षा ड्यूटी के लिए तैयार सुरक्षाकर्मी,  सशस्त्र सुरक्षा बल एवं होमगार्ड्स ने शहर में किया फ्लैग मार्च
  • एमपी के पन्ना में सुरक्षाकर्मियों का फ्लैग मार्च
  • चुनाव में सुरक्षा ड्यूटी के लिए तैयार सुरक्षाकर्मी
  • पन्ना में सशस्त्र बल ने लोगों को किया जागरुक

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के पन्ना में लोकतंत्र के सबसे बडे मंदिर लोकसभा के सदस्यों के निर्वाचन के लिए कार्यवाही भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार चल रहीं हैं। मध्य प्रदेश में स्थित खजुराहो संसदीय क्षेत्र जिसमें पन्ना जिले की तीनों विधानसभायें पन्ना, पवई व गुनौर तथा कटनी जिले की तीन विधानसभायें विजयराघवगढ, बहोरीबंद व मुडवारा तथा छतरपुर जिले की राजनगर व चंदला विधानसभा शामिल हैं। दिनांक २६ अप्रैल २०२४ को मतदान होगा। शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष निर्वाचन के लिए सुरक्षा व्यवस्था के चाक-चौबंद प्रबंध किए जा रहे हैं।

पुलिस एवं केन्द्रीय सुरक्षा बलों होमगाड्र्स के जवानों की तैनातगी मतदान केन्द्रों में सुरक्षा व्यवस्था के लिए की जायेगी। विशेष सुरक्षा बलों द्वारा चुनाव ड्यूटी के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई जा रही है। पुलिस कप्तान सांई कृष्ण एस थोटा के निर्देशन में चुनाव में सुरक्षा की ड्यूटी के लिए आये स्पेशल इंडियन रिजर्व बटालियन के जवानों के सशस्त्र जवानों तथा होमगार्ड्र्स के जवानों द्वारा आज पन्ना शहर में फ्लैग मार्च करते हुए चुनाव में सुरक्षा की ड्यूटी कार्य के लिए अपने आपको पूरी तरह से तैयार होने का संदेश दिया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पन्ना श्रीमती आरती सिंह, एसडीओपी पन्ना एस.पी.एस. बघेल के निर्देशन में कोतवाली नगर निरीक्षक रोहित मिश्रा के मार्गदर्शन में सैकडों की संख्या में एसआईआरबी के जवानों एवं होमगाडर्स के जवानों ने नगर के मुख्य मार्गों में कदमताल करते हुए फ्लैग मार्च किया गया। इस दौरान पुलिस वाहनों में लगे हूटरों ने जवानों की सुरक्षा ड्यूटी के लिए अलर्ट होने का संदेश पूरे समय दिया गया। नगर में निकले इस फ्लैग मार्च को देखने को लेकर स्थानीय लोगों की उत्सुकता देखी गई जो कि काफी समय तक अपने घरों से बाहर निकलकर अथवा सडक में खडे होकर फ्लैग मार्च को कौतूहल के साथ देखते रहे।

Created On :   22 April 2024 5:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story