भाजपा ने प्रोजेक्ट की अनुमति के लिए सपा को ठहराया जिम्मेदार

BJP blames SP for allowing twin tower project in Noida
भाजपा ने प्रोजेक्ट की अनुमति के लिए सपा को ठहराया जिम्मेदार
ट्विन टावर भाजपा ने प्रोजेक्ट की अनुमति के लिए सपा को ठहराया जिम्मेदार

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। नोएडा में ट्विन टावर को रविवार को गिराए जाने के कुछ घंटों बाद भाजपा ने समाजवादी पार्टी पर इस परियोजना को शुरू करने की अनुमति देने का आरोप लगाया।

नवनियुक्त उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने समाजवादी पार्टी को नोएडा में भ्रष्टाचार के टावर की अनुमति देने के लिए दोषी ठहराया।

रविवार को देर रात दिए बयान में चौधरी ने कहा, अखिलेश यादव और उस समय के हर अधिकारी को इस तरह के अवैध निर्माण पर जवाब देना चाहिए और मुझे यकीन है कि ये सभी अवैध निर्माण तत्कालीन सरकार के संरक्षण में हैं।

चौधरी ने कहा, जिस तरह से लोग अवैध रूप से संपत्ति और कमाई का ऐसा अवैध निर्माण करते हैं, उनके लिए एक संदेश है कि सरकार सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। विध्वंस की कार्रवाई एक अच्छा संदेश है और हमें इससे सबक लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य सरकार ऐसे सभी अवैध अतिक्रमण स्थलों पर कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने आगे कहा, भाजपा और हमारे देश के प्रधानमंत्री का संकल्प है कि किसी भी अवैध काम की रक्षा नहीं की जानी चाहिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हम ऐसे सभी अवैध अतिक्रमण कार्यो और अवैध इमारतों पर कार्रवाई कर रहे हैं, क्योंकि बाबा का बुलडोजर चल रहा है।

चौधरी ने सपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उस समय कोई कार्रवाई नहीं हुई, क्योंकि समाजवादी पार्टी हमेशा माफिया को संरक्षण देती रही है, लेकिन यह भाजपा सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सभी कानूनी कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने कहा, घर बनाना एक व्यक्ति का सपना होता है और हम उस सपने को कहीं नष्ट कर रहे हैं, सरकार और संवैधानिक संस्थाओं को इस पर बहुत गंभीरता से काम करना चाहिए। यह निश्चित रूप से माना जाना चाहिए कि जो व्यक्ति जीवन में घर बनाने का सपना देखता है, उसका सपना भ्रष्टाचार के कारण ध्वस्त हो जाता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Aug 2022 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story