कोलकाता रेप-मर्डर केस: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का बड़ा दावा, बोले - 'पीड़िता के परिवार को किया नजरबंद'

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का बड़ा दावा, बोले - पीड़िता के परिवार को किया नजरबंद
  • कोलकाता रेप-मर्डर मामले में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का बड़ा दावा
  • ममता सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप
  • पीड़ित परिवार को नरजबंद करने का किया दावा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में हुए रेप और मर्डर केस को लेकर पूरे देश बवाल मचा हुआ है। विपक्षी दल राज्य की ममता सरकार पर इस मामले में ठोस कार्रवाई न करने का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच बंगाल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि पीड़ित परिवार को पुलिस ने एक तरह से घर में नजरबंद कर रखा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेता ने कहा, "मैंने मृतक डॉक्टर के परिवार से उनके घर जाकर मुलाकात की और उनसे काफी देर तक बात की। पुलिस ने परिवार को नजरबंद कर रखा है। वे अलग-अलग बहाने बना रहे हैं और इस आधार पर उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं। पुलिस ने उनके चारों ओर बैरिकेड बना दिया है, सीआईएसएफ को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।"

इसके साथ ही अधीर रंजन चौधरी ने यह भी दावा किया कि राज्य सरकार के निर्देश पर पुलिस ने पीड़िता के पिता को पैसे देकर उनसे शव का जल्दी से अंतिम संस्कार करने को कहा। जिससे कि सबूतों को मिटाया जा सके।

उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, "कोलकाता पुलिस ने राज्य सरकार के निर्देश का पालन करते हुए पिता को पैसे की पेशकश की थी और कहा था कि उनकी बेटी के शव का बिना देरी के अंतिम संस्कार कर दिया जाए।"

इसके साथ कांग्रेस नेता ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उन्हें पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से मुलाकात करने से रोका। उन्होंने कहा, "मैं वहां एक आम व्यक्ति के तौर पर गया था, न कि एक राजनीतिक नेता के तौर पर, ताकि उनके (प्रदर्शनकारी डॉक्टरों) साथ एकजुटता व्यक्त कर सकूं। लेकिन पुलिस ने मुझे उनसे मिलने से रोक दिया। अगर उन्होंने पहले ही यह तत्परता दिखाई होती तो हमारी बहन डॉक्टर का यह हश्र नहीं होता।"

Created On :   31 Aug 2024 5:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story