मालीवाल मारपीट मामला: सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • विभव ने गाली दी और धमकाया- मालीवाल
  • मालीवाल ने मारपीट का लगाया आरोप
  • अदालत ने आप सांसद का बयान किया दर्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। स्वाति मारपीट मामले में हर दिन नए- नए वीडियो सामने आ रहे है। वीडियो के साथ ही मामले में नया मोड़ आ रहा है।

मालीवाल मामले में शनिवार को नया वीडियो सामने आया है। नया वीडियो सीसीटीवी मुख्यमंत्री आवास के बताए जा रहे है। इस वीडियो फुटेज में महिला पुलिसकर्मी स्वाति मालीवाल को हाथ पकड़कर बाहर ले जाती हुई दिखाई दे रही हैं। बाहर जाने के बाद सांसद मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की। भास्कर हिंदी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के ड्राइंग रूम का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में पूरी घटना को साफ देखा और सुना जा सकता है। इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि यह वीडियो 13 मई का है। यह मुख्यमंत्री आवास के अंदर का है। वीडियो में दिख रहा है कि स्वाति सीएम हाउस के अंदर बैठी हुई हैं। कुछ कर्मचारी उन्हें बाहर जाने को कह रहे हैं। इस दौरान वह गुस्सा हो जाती हैं। कहती हैं ''मुझे हाथ लगाया तो आप लोगों की भी नौकरी खाऊंगी। कर्मचारी स्वाति से बाहर जाने का आग्रह करते हैं, तो वह कहती हैं फेक दो उठाकर।आप फेंक दो.. ये गंजा। हालांकि दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो के आधिकारिक होने की पुष्टि नहीं की है।

जांच में जुटी दिल्ली पुलिस का कहना है कि वीडियो को जब्त कर लिया गया है। इसकी जांच की जाएगी। कियआपको बता दें सोमवार को मालीवाल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनसे मुलाकात करने गई थीं। स्वाति का आरोप है कि वहां केजरीवाल के पीए ने बदसलूकी और मारपीट की। मालीवाल की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर विभव कुमार को कड़ी छानबीन के बाद आज गिरफ्तार कर लिया है।

Created On :   18 May 2024 7:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story