पहला बयान: जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने भरी हुंकार, बोलें - देश के विरोधियों के खिलाफ मेरी ताकत 100 गुना बढ़ गई है

जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने भरी हुंकार, बोलें - देश के विरोधियों के खिलाफ मेरी ताकत 100 गुना बढ़ गई है
  • तिहाड़ जेल से रिहा हुए अरविंद केजरीवाल
  • जेल से आने के बाद दिया पहला बयान
  • राष्ट्रविरोधियों के खिलाफ लड़ते रहने की कही बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तिहाड़ जेल से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बाहर आ चुके हैं। दिल्ली शराब नीति मामले से जुड़े सीबीआई केस में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को केजरीवाल को जमानत दी है। केजरीवाल के बाहर आने के मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से लेकर दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत अन्य समर्थक मौजूद रहे। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि उनका हौसला 100 गुना बढ़ गया है। देश में राष्ट्रविरोधी ताकतें हैं और देश को बांटने और कमजोर करने का काम कर रही हैं। उनसे में लड़ता रहूंगा।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, "जिनकी कृपा से आज मैं आप लोगों के बीच में बाहर आ सका. उन लाखों-करोड़ों लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। लाखों लोगों ने मन्नत मांगी, दुआएं की, प्रार्थना की, आशीर्वाद भेजा। मंदिर गए, मस्जिद गए, गुरुद्वारे गए। उन सब लोगों का मैं शुक्रिया करना चाहता हूं। आज सभी लोगों का जो इतनी बारिश में इतनी बड़ी संख्या में आए हैं उनका मैं तहे दिल से शुक्रिया करता हूं।"

देश को लेकर कही ये बात

इसके बाद उन्होंने कहा, "मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है। मेरी जिंदगी का एक-एक पल, मेरे शरीर का एक-एक कतरा, खून का एक-एक कतरा देश के लिए समर्पित है। मैंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। बहुत बड़े-बड़े संघर्ष किए। जिंदगी में मुसीबतें झेली हैं. लेकिन हर कदम पर भगवान ने मेरा साथ दिया है। ऊपर वाले ने मेरा साथ दिया। क्योंकि मैं सच्चा था, मैं सही था। इसलिए भगवान ने मेरा साथ दिया। इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया। इन लोगों को लगा कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो उसको हौंसले टूट जाएंगे।"

केजरीवाल ने विरोधियों पर बोला हमला

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने विरोधियों पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, "मैं जेल से बाहर आया हूं और मेरे हौंसले सौ गुना ज्यादा बढ़ गए हैं। मेरी ताकत सौगुना ज्यादा बढ़ गई है। इनकी जेल की मोटी-मोटी दीवारें, इनकी जेल की सलाखें केजरीवाल के हौंसले को कमजोर नहीं कर सकती। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं जैसे आजतक ऊपर वाले ने मुझे रास्ता दिखाया और ताकत दी, वैसे ही भगवान रास्ता दिखाता रहे। देश की सेवा करता रहूं। जितनी राष्ट्रविरोधी ताकतें देश के विकास को रोक रही हैं। देश को बांटने का काम कर रही हैं। जो देश को अंदर से कमजोर कर रही हैं जिंदगी भर इनके खिलाफ लड़ा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा।"

Created On :   13 Sept 2024 5:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story