बॉलीवुड: प्लास्टिक सर्जरी पर रिमी सेन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'फिलर्स व बोटोक्स ट्रीटमेंट करवाया है'

प्लास्टिक सर्जरी पर रिमी सेन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- फिलर्स व बोटोक्स ट्रीटमेंट करवाया है
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई हैं, लेकिन अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इसमें उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है। ऐसे में फैंस दावा कर रहे हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

मुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई हैं, लेकिन अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इसमें उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है। ऐसे में फैंस दावा कर रहे हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने फिलर्स, बोटोक्स और पीआरपी ट्रीटमेंट करवाया है।

हाल ही की वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस का फेस पतला और होंठ उभरे हुए लग रहे हैं। उनकी फोटो देख कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी।

एक ने लिखा, ''बोटोक्स और फिलर्स के ओवरडोज के बाद पहचानना मुश्किल है, वे ऐसा क्यों करते हैं।''

दूसरे ने कहा, 'आपने अपना चेहरा बर्बाद कर लिया है'

एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो रिमी का असली नाम सुभमित्र सेन है। उनका जन्म कोलकाता में 21 सितंबर 1981 को हुआ था। उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। वह कुछ म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दीं।

उन्होंने 2002 में 'नी थोडू कावली' से फिल्मों में डेब्यू किया। लेकिन पहचान साल 2003 में रिलीज हुई प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 'हंगामा' से मिली।

इसके बाद उन्होंने 'धूम', 'गरम मसाला', 'गोलमाल', 'बागबान', 'दीवाने हुए पागल', 'फिर हेरा फेरी' और 'जॉनी गद्दार', 'दे ताली', 'संकट सिटी', 'हॉर्न ओके प्लीज', 'थैंक यू' और 'शागिर्द' जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया।

लेकिन एक वक्त ऐसा आया, जब उनके पास काम नहीं था। इसके बाद उन्होंने 2015 में रियलिटी शो बिग बॉस 9 में हिस्सा लिया। इसके बाद वह अगले साल डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 9' में भी दिखाई दीं।

2016 में, उन्होंने बायोपिक 'बुधिया सिंह- बॉर्न टू रन' से प्रोड्यूसर की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Aug 2024 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story