राष्ट्रीय: हरियाणा विधानसभा चुनाव में ‘आप‘ और कांग्रेस का गठबंधन होता, तो हम जरूर विजयी होते सुशील गुप्ता

हरियाणा विधानसभा चुनाव में ‘आप‘ और कांग्रेस का गठबंधन होता, तो हम जरूर विजयी होते  सुशील गुप्ता
आम आदमी पार्टी (आप) के हरियाणा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने सोमवार को दावा किया है कि अगर हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी आप और कांग्रेस ने गठबंधन किया होता, तो यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि भाजपा को अपना वजूद बचाने के लिए बैसाखियों का सहारा लेना पड़ जाता।

चरखी दादरी (हरियाणा), 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के हरियाणा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने सोमवार को दावा किया है कि अगर हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी आप और कांग्रेस ने गठबंधन किया होता, तो यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि भाजपा को अपना वजूद बचाने के लिए बैसाखियों का सहारा लेना पड़ जाता।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने जब गठबंधन किया था, तो हम दोनों ने मिलकर भाजपा के दांत खट्टे कर दिए थे। हम कुछ ऐसा ही हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी करने में सफल रहते। लेकिन, अफसोस दोनों पार्टियों के गठबंधन की संभावनाएं मूर्त रूप नहीं ले पाईं।

यह कोई पहली बार नहीं है कि जब सुशील गुप्ता ने ऐसा बयान दिया हो। इससे पहले जब हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित हुए थे। उस वक्त भी उन्होंने यह दावा किया था कि अगर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन हुआ होता, तो हम निश्चित तौर पर प्रदेश में जीत का परचम लहराने में सफल होते। उन्होंने दावा किया था कि प्रदेश के लोगों में हमारे गठबंधन को लेकर सकारात्मक रूख था, जिसे देखते हुए इस तरह का दावा करने में कोई गुरेज नहीं है।

उन्होंने बाढड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार जनता के हित में लगातार कई कदम उठा रही है, जो भाजपा नेताओं को रास नहीं आ रहा है, इसलिए रोष में आकर भाजपा हमारी पार्टी के नेताओं को सलाखों में डाल रही है। लेकिन, अब जब आरोप साबित नहीं हो पा रहे हैं, तो भाजपा की साजिश का खुलासा खुद ब खुद हो जा रहा है। अब भाजपा के चरित्र से देश की जनता वाकिफ हो चुकी है।

इस दौरान, उन्होंने लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 6:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story