फैशन: शुभांगी अत्रे गर्मियों में डल स्किन से बचने के लिए अपनाती हैं ये होम रेमेडी

शुभांगी अत्रे गर्मियों में डल स्किन से बचने के लिए अपनाती हैं ये होम रेमेडी
गर्मियों में स्किन चिपचिपी और बेजान सी होने लगती है। धूल मिट्टी और प्रदूषण की वजह से चेहरा डल नजर आने लगता है। ऐसे में स्किन का ख्याल रखना और भी जरूरी हो जाता है। एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने कुछ स्किन केयर टिप्स दिए, जिन्हें वह खुद भी अपनाती है।

मुंबई, 19 जून (आईएएनएस)। गर्मियों में स्किन चिपचिपी और बेजान सी होने लगती है। धूल मिट्टी और प्रदूषण की वजह से चेहरा डल नजर आने लगता है। ऐसे में स्किन का ख्याल रखना और भी जरूरी हो जाता है। एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने कुछ स्किन केयर टिप्स दिए, जिन्हें वह खुद भी अपनाती है।

उन्होंने बताया कि वह नमी बनाए रखने के लिए ऑरेंज ब्लॉसम वॉटर और ग्लिसरीन से बना होममेड टोनर इस्तेमाल करती हैं और ड्राईनेस और ह्यूमिडिटी से बचने के लिए एवोकैडो और शहद का फेस मास्क लगाती हैं।

सिटकॉम 'भाबीजी घर पर हैं' में शुभांगी, अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आ रही हैं।

शुभांगी ने कहा, "गर्मियों का मौसम नुकसान पहुंचा सकता है। इस मौसम में अक्सर मेरी स्किन रूखी और चिपचिपी हो जाती है। इससे बचने के लिए, मैं अपने दिन की शुरुआत शहद और दूध से बने जेंटल क्लींजर से करती हूं। यह न केवल मेरी स्किन को साफ करता है, बल्कि डीप हाइड्रेशन भी प्रदान करता है, जो मेरी ड्राई स्किन के लिए जरूरी है।''

एक्ट्रेस ने कहा, "क्लींजिंग के बाद, मैं ऑरेंज ब्लॉसम वॉटर और ग्लिसरीन से बना होममेड टोनर का इस्तेमाल करती हूं, जो मॉइश्चर को बरकरार रखने और मेरी स्किन को आराम पहुंचाने में मदद करता है। लगातार ट्रैवल और बारिश के दिनों में ज्यादा ह्यूमिडिटी के चलते होने वाली ड्राइनेस से बचने के लिए, मैं हफ्ते में दो बार एवोकैडो और शहद से बना फेस मास्क लगाती हूं। यह मेरी स्किन को डीप हाइड्रेट और फ्रेश रखता है, जिससे एक हेल्दी ग्लो आता है।"

उन्होंने कहा, "इसके अलावा, मैं पूरे दिन त्वचा को तरोताजा रखने के लिए गुलाब जल की एक छोटी स्प्रे बोतल अपने साथ रखती हूं।"

'भाबीजी घर पर है' एंड टीवी पर रात 10.30 बजे प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2024 12:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story