मनोरंजन: परिणीति चोपड़ा की मां ने 'पहले बच्चे' के लिए लिखा इमोशनल नोट, बेटी को किया टैग

परिणीति चोपड़ा की मां ने पहले बच्चे के लिए लिखा इमोशनल नोट, बेटी को किया टैग
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मां रीना मल्होत्रा ​​चोपड़ा ने पहले बच्चे के बारे में एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मां रीना मल्होत्रा ​​चोपड़ा ने पहले बच्चे के बारे में एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

रीना एक ट्रैवल ब्लॉगर और आर्टिस्ट हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "आपका पहला बच्चा वह होता है जो आपके साथ सब कुछ एक्सपीरियंस करता है। वह जो आपको दिखाता है कि आप कितने मजबूत हैं, वह जो आपके साथ मदरहुड में चलता है, और आप भी उतने ही बड़े होते हैं, जितने वे बड़े होते हैं।"

रीना ने पोस्ट में परिणीति चोपड़ा को टैग किया और एक रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया।

परिणीति ने अपनी मां के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया।

परिणीति के दो भाई हैं- शिवांग और सहज।

उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो, परिणीति ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के आलीशान होटल में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और सांसद राघव चड्ढा से शादी की।

करियर की बात करें तो परिणीति ने यशराज फिल्म्स में पीआर के तौर पर काम किया। इस दौरान उन्हें रोमांटिक कॉमेडी 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' का ऑफर मिला और उन्होंने फिल्म में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के साथ काम किया।

वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'जबरिया जोड़ी', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'गोलमाल अगेन', 'संदीप और पिंकी फरार' और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहीं।

परिणीति ने हाल ही में बायोग्राफिकल म्यूजिकल ड्रामा 'अमर सिंह चमकीला' में अमरजोत कौर का किरदार निभाया था। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी को बयां करती है, जो अपने समय के सबसे बड़े लोक कलाकार थे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 July 2024 10:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story