राजनीति: अयोध्या रेप मामले पर रामगोपाल यादव ने कहा- जो गुंडई करेगा, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए

अयोध्या रेप मामले पर रामगोपाल यादव ने कहा- जो गुंडई करेगा, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए
समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव शनिवार को फिरोजाबाद बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अयोध्या में हुए रेप मामले में बुलडोजर की कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

फिरोजाबाद, 3 अगस्त (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव शनिवार को फिरोजाबाद बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अयोध्या में हुए रेप मामले में बुलडोजर की कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

पत्रकारों से बात करते हुए रामगोपाल यादव ने कहा कि जो गुंडई करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। प्रशासन को ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि समाज में शांति और सुरक्षा बनी रहे। इस दौरान उन्होंने फिरोजाबाद बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी और उन्हें अपने कार्यकाल में न्यायपालिका को मजबूत बनाने के लिए काम करने का आह्वान किया।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों अयोध्या में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। आरोप है कि सपा नेता मोइद खान ने नाबालिग को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी उसके साथ दो महीने तक रेप करता रहा और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मामले का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग के पेट में दर्द हुआ। परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए जहां डॉक्टर ने मेडिकल जांच के बाद बताया कि वह गर्भवती है। इसके बाद उसने अपने परिजनों को यह पूरी कहानी बताई।

इस मामले में योगी सरकार ने आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर बुलडोजर चलवा दिया है। प्रशासन का दावा है कि आरोपी की अन्य अवैध संपत्तियों पर भी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि आरोपी को फैजाबाद से सपा सांसद अवधेश प्रसाद का करीबी माना जाता है।

आरोपी के खिलाफ की गई इस कार्रवाई पर फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की यह बहुत पुरानी विचारधारा है, हम यह नहीं बता सकते कि मुसलमानों और यादवों से उनकी क्या दुश्मनी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Aug 2024 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story