राजनीति: अरविंद केजरीवाल से जलते हैं प्रधानमंत्री मोदी, इसलिए जेल में डाल दिया सुनीता केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल से जलते हैं प्रधानमंत्री मोदी, इसलिए जेल में डाल दिया  सुनीता केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब नीति मामले में जेल में बंद है। ऐसे में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पार्टी की जिम्मेदारी संभाल ली है। हालांकि उन्होंने अब तक कोई पद ग्रहण नहीं किया है, लेकिन वो आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं।

रोहतक, 28 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब नीति मामले में जेल में बंद है। ऐसे में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पार्टी की जिम्मेदारी संभाल ली है। हालांकि उन्होंने अब तक कोई पद ग्रहण नहीं किया है, लेकिन वो आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं।

रविवार को वो रोहतक में चुनाव के मद्देनजर एक जनसभा में पहुंचीं। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल से जलते हैं। इसलिए द्वेष भावना के चलते उन्हें एक फर्जी केस में फंसाकर जेल में डाल दिया है। अरविंद केजरीवाल का जन्म जन्माष्टमी के दिन हुआ है, इसलिए भगवान भी चाहते हैं कि वह कुछ नया करें। उन्होंने शून्य से शुरुआत की थी और फिर दिल्ली में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाई। इसके बाद वो पहली बार में ही दिल्ली के मुख्यमंत्री बन गए। अरविंद केजरीवाल के सीएम बनने से देश की राजनीति में भूचाल आ गया।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के अंदर ऐसे-ऐसे काम कर दिए, जो पुरानी पार्टियां नहीं कर सकी थीं। बड़े-बड़े नेता वो काम नहीं कर पाए, जो अरविंद केजरीवाल ने करके दिखाया है। उन्होंने सरकारी स्कूल, सरकारी अस्पताल में व्यवस्था बढ़िया कर दी। मोहल्ला क्लीनिक बनाया, जहां मुफ्त में अच्छा इलाज किया जाता है। दिल्ली में बिजली फ्री कर दी है। पंजाब और दिल्ली के अंदर चौबीस घंटे बिजली दी जा रही है।

महिलाओं के लिए हर महीने एक-एक हजार की योजना है। अरविंद केजरीवाल बाहरी नहीं, बल्कि हरियाणा के ही लाल हैं। अब वक्त आ गया है, जब हरियाणा में आम आदमी पार्टी को मौका मिले।

इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल से जलते हैं। इसलिए द्वेष भावना के चलते उन्हें एक फर्जी केस में फंसा कर जेल में डाल दिया है। मोदी ने हरियाणा के बेटे को जेल में डाला है और कहा है कि जाओ जो करना है वो कर लो।

क्या हरियाणा की जनता इस अपमान को बर्दाश्त करेंगी ? आप को इस अपमान का बदला भाजपा से लेना है। हरियाणा विधानसभा में एक भी सीट भाजपा को मत जिताइएगा। आम आदमी पार्टी को चुनाव में जीत दिलाइए। हम सब मिलकर एक नया हरियाणा बनाएंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 July 2024 3:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story