बॉलीवुड: न्यूयॉर्क में घूम रही सुहाना खान ने शेयर की खूबसूरत फोटो, हॉटनेस से ढाया कहर

न्यूयॉर्क में घूम रही सुहाना खान ने शेयर की खूबसूरत फोटो, हॉटनेस से ढाया कहर
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी बेटी और एक्ट्रेस सुहाना खान के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इस दौरान उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

मुंबई, 10 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी बेटी और एक्ट्रेस सुहाना खान के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इस दौरान उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर बुधवार को कुछ फोटो शेयर की, जिनमें वह बेहद प्यारी लग रहीं हैं।

पहली तस्वीर में सुहाना कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया हुआ है।

वहीं दूसरी तस्वीर में सुहाना खान कैमरे से शीशे के सामने खड़े होकर फोटो लेती नजर आ रहीं हैं।

इस दौरान सुहाना ने न्यूयॉर्क शहर की खूबसूरत फोटो भी शेयर की।

उन्होंने अपनी क्लोजअप फोटो भी साझा किया। इसके अलावा, एक फोटो में वह मिरर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने प्रिंटिड ड्रेस पहनी हुई हैं और कानों में गोल्डन ईयररिंग्स डाले हुए हैं।

सुहाना खान की इन फोटो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

हाल ही में सुहाना खान की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई, जिसमें वह पापा शाहरुख के साथ शॉपिंग करती नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों कैश काउंटर पर बिल देते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो सुहाना ने फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई हैं, वहीं शाहरुख खान ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दिए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना ने नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'किंग' में नजर आएंगी, जिसे सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे और प्रोड्यूस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स एंटरटेनमेंट मिलकर करेंगे। इस फिल्म के जरिए दर्शक पहली बार सुहाना और शाहरुख को एक साथ स्क्रीन पर देखेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 July 2024 5:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story