लोकसभा चुनाव 2024: पीएम नरेंद्र मोदी ने सक्ती जिले के युवक को भेजा पत्र, पेंटिंग की तारीफ करते हुए दी शुभकामनाएं

पीएम नरेंद्र मोदी ने सक्ती जिले के युवक को भेजा पत्र, पेंटिंग की तारीफ करते हुए दी शुभकामनाएं
पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के जेठा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान सक्ती जिले के रहने वाले टिंकू देवांगन ने पीएम नरेंद्र मोदी को तस्वीर भेंट की थी।

सक्ती, 8 जून (आईएएनएस)। पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के जेठा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान सक्ती जिले के रहने वाले टिंकू देवांगन ने पीएम नरेंद्र मोदी को तस्वीर भेंट की थी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने तब चुनावी मंच से युवक को कहा था कि आप बैठ जाओ, बहुत देर से खड़े हो। आप अपनी पेंटिंग मेरे एसपीजी को दे दो, मैं आपको पत्र लिखूंगा। दिलचस्प बात यह है कि पीएम मोदी ने टिंकू देवांगन से किये गए वादे को निभाया है।

टिंकू देवांगन को 5 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र आया, जिसमें लिखा था आपके द्वारा बनाई गई पेंटिंग मुझ तक पहुंचाने के लिए आभार। आपकी इस अभिव्यक्ति ने मेरे हृदय को छू लिया है। आप जैसे परिवारजनों से मिलने वाला स्नेह मुझे देश के लिए जी-जान से काम करने की नई ऊर्जा देता है।

पीएम मोदी ने पत्र में आगे लिखा कि मुझे विश्वास है कि आप अपनी कला को इसी प्रकार निखारते हुए देश और समाज के लिए अपना अमूल्य योगदान देंगे। आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

टिंकू देवांगन ने आईएएनएस के साथ पीएम मोदी द्वारा भेजे गए इस पत्र को लेकर आभार व्यक्त करते हुए उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को सामने से देखने का मौका मिला। पेंटिंग बनाने के लिए 15 से 20 घंटे मुझे लगे थे। सुरक्षा के लिहाज से हमें इसको भेंट करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। जब उनकी नजर मेरे पर पड़ी तो उन्होंने इसे अपने सुरक्षा अधिकारी से अपने पास मंगवाया। पीएम मोदी ने हमारी पेंटिंग की तारीफ की है, इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं। उन्होंने हमें अपनी शुभकामनाएं भेजी है। जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि उनकी अगुवाई में भारत विश्व गुरु बनेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Jun 2024 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story