लोकसभा चुनाव 2024: जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय महासचिवों के साथ की बैठक, वोटिंग और बचे हुए दो चरणों की सीटों पर चुनावी रणनीति को लेकर की चर्चा

जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय महासचिवों के साथ की बैठक, वोटिंग और बचे हुए दो चरणों की सीटों पर चुनावी रणनीति को लेकर की चर्चा
लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत देश के 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 49 लोकसभा सीटों पर सोमवार को मतदान जारी है।

नई दिल्ली, 20 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत देश के 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 49 लोकसभा सीटों पर सोमवार को मतदान जारी है।

पांचवें चरण के मतदान के बीच भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों संग बैठक कर मतदान के प्रतिशत और पैटर्न के अनुमान के साथ ही बचे हुए दो चरणों की लोकसभा सीटों पर चुनावी रणनीति, एजेंडे, मुद्दे और तैयारियों को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा की।

बताया जा रहा है कि बैठक में आगामी दो चरणों के चुनाव वाली सीटों पर होने वाले दिग्गज नेताओं के चुनावी कार्यक्रम और दौरे को लेकर चर्चा की गई। बैठक में मीडिया और सोशल मीडिया के हिसाब से चुनावी रणनीति को लेकर भी चर्चा हुई।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में हुई बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, राष्ट्रीय संयुक्त संगठन महासचिव शिव प्रकाश, राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल, तरुण चुग, अरुण सिंह, दुष्यंत गौतम, राधामोहन दास अग्रवाल और बी. संजय कुमार के अलावा केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी और आईटी सेल के राष्ट्रीय हेड अमित मालवीय भी मौजूद रहे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को 102 सीट, दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को 88 सीट, तीसरे चरण के तहत 7 मई को 93 सीट और चौथे चरण के तहत 13 मई को 96 सीटों पर यानी कुल मिलाकर 379 सीटों पर चुनाव हो चुके हैं। पांचवें चरण के तहत सोमवार को 49 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है।

--आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 May 2024 9:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story