टेलीविजन: मदर्स डे एक्‍टर महेश ठाकुर ने अपनी मां के साथ बिताए पलों को किया याद

मदर्स डे  एक्‍टर महेश ठाकुर ने अपनी मां के साथ बिताए पलों को किया याद
मदर्स डे पर रविवार को एक्‍टर महेश ठाकुर ने अपनी दिवंगत मां को याद किया। वह कुछ पुरानी तस्‍वीरों को देखकर अपनी मां के साथ बिताए गए पलों में खो गए।

नई दिल्ली, 12 मई (आईएएनएस)। मदर्स डे पर रविवार को एक्‍टर महेश ठाकुर ने अपनी दिवंगत मां को याद किया। वह कुछ पुरानी तस्‍वीरों को देखकर अपनी मां के साथ बिताए गए पलों में खो गए।

वर्तमान में फैमिली ड्रामा 'आंगन-आपनों का' में नजर आने वाले महेश ने आईएएनएस को बताया, ''मदर्स डे मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, खासकर जब से मेरी मां का निधन हुआ है। व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बावजूद मैं मां के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को याद करता हूं।''

'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी', 'शरारत' और 'ससुराल गेंदा फूल' जैसे शो में अपने काम से पहचान बनाने वाले एक्‍टर ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें दया और करुणा के महत्व पर जोर देने की बात सिखाई है।

उन्होंने आगे कहा, ''चाहे कोई भी स्थिति हो, उन्होंने हमेशा मुझे दूसरों को समझने और उनके साथ सहानुभूति रखने के लिए प्रोत्साहित किया है। इस सबक ने गहराई से यह निर्धारित किया है कि मैं आज कौन हूं और मैं अपने आस-पास की दुनिया के साथ कैसे रहता हूं।''

कॉकक्रो एंटरटेनमेंट और शाइका फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'आंगन-आपनों का' में आयुषी खुराना, समर वरमानी, अदिति राठौड़ और नीता शेट्टी हैं।

यह सोनी सब पर प्रसारित होता है।

मुंबई में 1 अक्टूबर 1969 को जन्‍मे एक्‍टर ने स्‍कूल के बाद अपनी आगे की शिक्षा अमेरिका में पूरी की। इस दौरान महेश ठाकुर ने थिएटर भी किया। अपने एक्टिंग के जुनून को देखते हुए वह मुंबई आ गए।

महेश ठाकुर कई हिन्दी फिल्मों और धारावाहिकों में अपने काम के लिए मशहूर हैं। वह 'हम साथ साथ हैं', 'हम हो गये आप के', 'आशिकी 2', 'सत्या 2' और 'जय हो' जैसी कई फिल्‍मों में काम कर चुके हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 May 2024 7:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story