मनोरंजन: 'मशाल' फिल्म की लाइन के साथ करण जौहर ने शेयर की पोस्ट, लिखा- 'तुम हो तो हर रात दिवाली'

मशाल फिल्म की लाइन के साथ करण जौहर ने शेयर की पोस्ट, लिखा- तुम हो तो हर रात दिवाली
फिल्म इंडस्ट्री को ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के साथ 'मशाल' फिल्म की लाइन संग प्रशंसकों को दीपावली की शुभकामनाएं दी है।

मुंबई, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म इंडस्ट्री को ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के साथ 'मशाल' फिल्म की लाइन संग प्रशंसकों को दीपावली की शुभकामनाएं दी है।

दीपावली पर पार्टी के लिए तैयार फिल्म निर्माता करण जौहर ने कुछ तस्वीरों को साझा किया। 1984 में आई फिल्म 'मशाल' की एक लाइन को उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में दिया। करण ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की, जिसमें वह भारतीय पारंपरिक लुक में दिखाई दे रहे हैं।

कपड़ों के बेहद शौकीन करण जौहर इनकी झलक सोशल मीडिया पर दिखाते रहते हैं। करण ने सेपिया शेड का कुर्ता पजामा पहना, जिसमें मिरर वर्क वाले ओवरकोट और चश्मे के साथ लुक को पूरा किया।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘तुम हो तो हर रात दिवाली हर दिन मेरी होली है। (यह फिल्म मशाल की एक लाइन है जो मुझे बहुत पसंद है और दुख की बात है कि मेरे वर्तमान जीवन से इसका कोई संबंध नहीं है।)

इसके साथ ही करण ने पोस्ट में कई व्यक्तियों को टैग किया और उनके बारे में रोचक जानकारियां भी लिखी। करण ने बताया कि पोस्ट की लोकेशन खुद उनका घर है जो अब एक शूटिंग लोकेशन भी है।

‘मशाल’ का निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था। 1984 में रिलीज हुई फिल्म में अनिल कपूर के साथ दिलीप कुमार, वहीदा रहमान, रति अग्निहोत्री मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में शानदार अभिनय के लिए अनिल कपूर को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था।

अनिल कपूर द्वारा निभाई गई भूमिका पहले अमिताभ बच्चन और कमल हासन को ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया और यह भूमिका अनिल कपूर को मिल गई। यह फिल्म मराठी लेखक वसंत कानेटकर द्वारा लिखे गए मराठी नाटक ‘अश्रुंची झाली फुले’ पर आधारित थी।

मशाल को मलयालम में इथिले इनियम वरु के नाम से बनाया गया था, जिसमें साउथ स्टार ममूटी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2024 5:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story