कोलकाता रेप-मर्डर केस: संजय रॉय ही है महिला डॉक्टर से दरिंदगी करने वाला मुख्य आरोपी! CBI ने 200 लोगों की गवाही के आधार पर ठहराया दोषी

संजय रॉय ही है महिला डॉक्टर से दरिंदगी करने वाला मुख्य आरोपी! CBI ने 200 लोगों की गवाही के आधार पर ठहराया दोषी
  • कोलकाता रेप-मर्डर केस में सीबीआई का बड़ा खुलासा
  • मामले में घिरे संजय रॉय को ठहाराय मुख्य आरोपी
  • 200 लोगों के बयान के तहत जांच एजेंसी का फैसला

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के आरजीकर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के मामले में बड़ा मोड़ सामने आया है। दुष्कर्म मामले की जांच कर रही सीबीआई ने संजय रॉय को ही मुख्य आरोपी ठहराया है। सीबीआई सूत्रों की मानें तो मामले में करीब 200 लोगों के बयानों को चार्जशीट में रिकॉर्ड किया गया है। इससे पहले कोलकाता में शनिवार को जूनियर डॉक्टर्स ने आमरण धरना दिया था। डॉक्टर्स ने कहा था कि ममता सरकार उनकी मांगों को अनदेखा कर रही है। इसे देखते हुए उन्होंने आमरण अनशन पर बैठने का फैसला लिया।

ममता सरकार से नाराज जूनियर डॉक्टर्स

इसके अलावा धर्मताला के डोरीना क्रासिंग पर शुक्रवार को जूनियर डॉक्टर्स ने बैठक की थी। इस बैठक में जूनियर डॉक्टर्स ने अपनी मांगों को पूरा करने के लिए ममता सरकार को 24 घंटे का समय दिया था। इस बारे में कनिष्ठ चिकित्सक का कहना है कि ममता सरकार डॉक्टर्स की तय समय सीमा में मांगों को पूरा करने में नाकामयाब रही। इस वजह से हमने अनशन पर बैठने जा रहे हैं। अनशन स्थल पर जूनियर डॉक्टर्स ने ट्रांसपेरेंसी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए लगाए हैं।

ममता सरकार पर मंडरा रहा संकट

जूनियर डॉक्टर से दरिंगदी मामले के बाद से ही आरोपी संजय रॉय हिरासत में हैं। इस बीच राज्य में मामले की कार्रवाई को लेकर ममता सरकार की जमकर निंदा की जा रही है। इस मामले में भाजपा लगातार ममता सरकार को घेरती आई है। इसके आलावा राज्य सरकार पर मामले की जांच में लापरवाही बरतने और तथ्यों को गुमराह करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। आक्रोश इस कदर तक बढ़ गया है कि डॉक्टर्स ने ड्यूटी करने से साफ मना कर दिया था। हालांकि, बाद में राज्य सरकार के अनुरोध और आमजन की स्थिति को ध्यान में रखते हुए डॉक्टर्स ड्यूटी पर वापस लौट रहे हैं।

Created On :   7 Oct 2024 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story