अमेरिका चुनाव 2024: हमले के बाद पहली बार कान पर बिना पट्टी के नजर आए ट्रंप, जल्दी ठीक होने पर हो रही चर्चाएं

हमले के बाद पहली बार कान पर बिना पट्टी के नजर आए ट्रंप, जल्दी ठीक होने पर हो रही चर्चाएं
  • ट्रंप पर हुआ था हमला
  • कान पर लगी चोट हुई ठीक
  • एफबीआई की पुष्टि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हाल ही में हमला हुआ था। जिससे वह बच गए थे लेकिन ऐफबीआई के मुताबिक उनके कान पर गोली लगी थी। जिसके बाद ट्रंप अपने कान पर पट्टी बांधकर घूमते हुए नजर आए। लेकिन अब वह बिना पट्टी के दिखाई पड़ रहे हैं। आपको बता दें कि ट्रंप की पिछले हफ्ते इजरायल के प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई। वहीं बात ये उठी है कि पूर्व राष्ट्रपति की पेंसिल्वेनिया रैली में गोलीबारी हुई थी, जिसमें उनके कान पर चोट आई थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही वह बिल्कुल ठीक नजर आ रहे हैं। जिस पर बहुत से लोगों के मन में ट्रंप की फास्ट रिकवरी को लेकर सवाल आ रहे हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

वहीं एक रेडिट पेज के टाइटल में "चमत्कारिक रूप से ठीक हुआ कान" लिखा दिया गया है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की बातें बना रहे हैं। जिसमें से अधिकांश लोगों का सवाल यही है कि डोनाल्ड ट्रंप के कान का घाव इतनी जल्दी कैसे ठीक हो गया। इतना ही नहीं बल्कि एक शख्स ने तफरी लेते हुए कहा कि 'उन्होंने इस पर नियोस्पोरिन डाला होगा जो काम करता है।' दूसरे ने कहा, 'इस मामले में किसी भी निर्णय पर आने से पहले सही जानकारी होनी चाहिए। मैं किसी तरह की साजिश में नहीं फसना चाहता हूं।' वहीं एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए बोला, 'अगर 80 साल का व्यक्ति कमरे में चलते समय अपनी पीठ को दरवाजे से टकराएगा तो उसे चोट लगेगी ही। ये मैं बस ऐसे ही कह रहा हूं।'

ट्रंप को गोली लगने पर एफबीआई की पुष्टि

एफबीआई ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि पेनसिल्वेनिया रैली के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के कान पर गोली लगी थी। एफबीआई ने बयान में कहा की, "हमलावर की रायफल से चली पूरी गोली या छर्रा पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के कान पर लगा था।" हालांकि, शुरुआत में एफबीआई के निदेशक क्रिस्टोफर ने हमले को लेकर कुछ अस्पष्ट टिप्पणियां की थीं। जिसके चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि क्या वास्तव में गोली लगी थी। साथ ही ट्रंप और उनके सहयोगियों ने भी क्रिस्टोफर की टिप्पणी पर नाराजगी जताई थी। वहीं एफबीआई ने ताजे बयान में कहा कि गोलीबारी पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप की हत्या का प्रयास थी जिसके चलते वह घायल हुए। साथ ही एक वीर पिता की मैत हो गई और कई अन्य लोग घायल भी हुए।

Created On :   29 July 2024 1:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story