आगामी स्मार्टफोन: Xiaomi 14 SE भारतीय बाजार में इस दिन लेगा एंट्री, जानिए इस फोन की खूबियां

Xiaomi 14 SE भारतीय बाजार में इस दिन लेगा एंट्री, जानिए इस फोन की खूबियां
  • एक टिपस्टर ने Xiaomi 14 SE की जानकारी दी है
  • Xiaomi Civi 4 Pro का रीब्रांडेड वेरिएंट हो सकता है
  • इसकी संभावित कीमत 50 हजार रुपए से कम हो सकती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी शाओमी (Xiaomi) जल्द ही भारत में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इसका नाम शाओमी 14 एसई (Xiaomi 14 SE) है। एक टिपस्टर ने Xiaomi 14 SE की लॉन्च टाइमलाइन और संभावित कीमत को लीक किया है। टिपस्टर ने यह भी कहा कि यह शाओमी सिवि 4 प्रो (Xiaomi Civi 4 Pro) का रीब्रांडेड वेरिएंट हो सकता है, जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। कितना खास होने वाला है ये फोन और क्या हो सकती है इसकी कीमत, आइए जानते हैं क्या कहती है लीक रिपोर्ट...

एक्स पर सामने आई जानकारी

एक्स (पूर्व में ट्विटर) के माध्यम से, टिपस्टर अभिषेक यादव ने खुलासा किया है कि Xiaomi 14 SE को भारतीय ग्राहकों के लिए जून में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, टिपस्टर ने आगामी Xiaomi 14 SE की सटीक कीमत नहीं बताई है। लेकिन, इसकी संभावित कीमत 50 हजार रुपए से कम होने की संभावना जताई है।

आपको बता दें कि, इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि, Xiaomi भारत में Civi 4 Pro को Xiaomi 14 CIVI के तौर पर लॉन्च कर सकती है। फिलहाल, कंपनी ने अब तक इस फोन से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन,उम्मीद है कि, आने वाले हफ्तों में इसको लेकर अधिक जानकारी मिलेगी।

Xiaomi Civi 4 Pro के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.55-इंच की फुल HD+ OLED डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें Leica ऑप्टिक्स समिलक्स लेंस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50 मिमी Leica प्रोफेशनल पोर्ट्रेट लेंस के साथ एक और 50-मेगापिक्सल सेंसर और तीसरा 112-डिग्री लीका अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा यूनिट दिया गया है।

Xiaomi Civi 4 Pro में 16GB तक LPDDR5x रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 512GB तक UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज है। यह Xiaomi के हाइपरओएस को आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,700mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Created On :   1 May 2024 6:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story