आगामी स्मार्टफोन: Xiaomi 14 Civi के प्रमुख स्पेसिफिकेशन, कीमत और कलर ऑप्शन का हुआ खुलासा, 12 जून को होगा लॉन्च

Xiaomi 14 Civi के प्रमुख स्पेसिफिकेशन, कीमत और कलर ऑप्शन  का हुआ खुलासा, 12 जून को होगा लॉन्च
  • इस हैंडसेट के डिजाइन को टीज किया गया है
  • प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है
  • स्मार्टफोन की कीमत 50 हजार से कम होगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने बीते सप्ताह आगामी स्मार्टफोन 14 सिवि (Xiaomi 14 Civi) की भारत में लॉन्चिंग डेट की घोषणा की थी। वहीं अब कंपनी ने लॉन्च से पहले इस हैंडसेट के डिजाइन को टीज किया है। साथ ही इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। इतना ही नहीं, कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने हाल ही में आगामी स्मार्टफोन की कीमत की पुष्टि की है।

आपको बता दें कि, Xiaomi 14 Civi को भारतीय बाजार में 12 जून को लॉन्च किया जाएगा। इस हैंडसेट को Xiaomi Civi 4 Pro का रीबैज्ड वर्जन माना जा रहा है, जिसे मार्च में चीन में पेश किया गया था। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी के बारे में...

Xiaomi 14 Civi के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन की आधिकारिक माइक्रोसाइट के अनुसार, Xiaomi 14 Civi में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली फ्लैट 1.5K AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही इस फोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर मिलने की पुष्टि की गई है।

हैंडसेट में मेटल फ्रेम होने की पुष्टि की गई है। यह हैंडसेट Android 14-आधारित HyperOS के साथ भी आएगा। वहीं माइक्रोसाइट के अनुसार, फोन में पावर बैकअप के लिए फोन में 4,700mAh की बैटरी होगी जो 67W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Xiaomi 14 Civi तीन कलर ऑप्शन - क्रूज ब्लू, माचा ग्रीन और शैडो ब्लैक में उपलब्ध होगा। बात करें कीमत की तो, इसकी कीमत 50,000 रुपए से कम हो सकती है।

कंपनी ने लॉन्च पहले इस फोन का एक टीजर भी जारी किया था। जिसके अनुसार, हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें Leica ऑप्टिक्स समिलक्स लेंस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा।

इसके अलावा इस फोन में 50 मिमी Leica प्रोफेशनल पोर्ट्रेट लेंस के साथ एक और 50-मेगापिक्सल सेंसर और तीसरा 112-डिग्री लीका अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल सेंसर शामिल हो सकता है। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा यूनिट दिया गया है।

Created On :   3 Jun 2024 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story