ईयरबड्स: Vivo TWS 3e की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, कीमत और प्रमुख स्पेसिफिकेशन को टीज किया

Vivo TWS 3e की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, कीमत और प्रमुख स्पेसिफिकेशन को टीज किया
  • एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) फीचर मिलेगा
  • धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP54 रेटिंग
  • डुअल डिवाइस कनेक्शन को सपोर्ट भी मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी वीवो (Vivo) भारत में जल्द अपना नया ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरबड्स लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस इसकी (Vivo TWS 3e) लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। साथ ही इसके डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी किया गया है। इसे रंग विकल्प में टीज किया गया है। इनमें धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP54 रेटिंग मिलेगी।

Vivo TWS 3e ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) और डुअल डिवाइस कनेक्शन को सपोर्ट मिलेगा। कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा भी कर दिया है। आइए जानते हैं इस आगामी ईयरबड्स के बारे में...

ई- कॉमर्स साइट पर दी जानकारी

फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट के अनुसार, Vivo TWS 3e को भारत में 7 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। लॉन्च के प्रमोशनल बैनर के साथ माइक्रोसाइट Flipkart ऐप पर लाइव है। बैनर में TWS इयरफोन की कीमत "1,X99 रुपए" के साथ दिखाई गई है। इससे पता चलता है कि, ईयरबड्स की कीमत 1,099 रुपए से 1,999 रुपए के बीच हो सकती है।

कैसा होगा डिजाइन

फ्लिपकार्ट पर टीज में सामने आए TWS 3e ईयरबड्स व्हाइट और डार्क इंडिगो कलर ऑप्शन में नजर आ रहे हैं। इसे गोल स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ इन-ईयर डिजाइन दिखाया गया है। यहां ईयरबड्स को केस के अंदर वर्टिकल रखा गया है, जो बताता है कि अलग-अलग बड्स पर चार्जिंग कनेक्टर स्टेम के नीचे की ओर रखे गए हैं। मैग्नेटिक चार्जिंग केस को मैट फिनिश के साथ नजर आ रहा है।

Vivo TWS 3e के फीचर

आगामी ईयरबड्स डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। इसमें "इंटेलिजेंट" ANC का सपोर्ट मिलेगा, इसमें AI-समर्थित नॉइज कैंसलेशन सिस्टम मिलने की उम्मीद है। ऐसा कहा जा रहा है कि, आगामी ईयरबड्स 88ms लो गेमिंग लेटेंसी मोड को सपोर्ट करते हैं, जो वीडियो और ऑडियो ट्रांसमिशन के बीच लैग को कम करता है।

इसके अलावा माइक्रोसाइट पुष्टि करती है कि Vivo TWS 3e ईयरड्स DeepX 3.0 साउंड इफेक्ट के साथ आएंगे। इसके आलावा इपमें गूगल फास्ट पेयर और इन-ईयर डिटेक्शन फीचर मिलेगा। सिंगल चार्ज पर ANC बंद होने पर 42 घंटे तक और ANC चालू होने पर 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलने की उम्मीद है।

Created On :   3 Aug 2024 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story