आगामी स्मार्टफोन: Vivo T3 Pro 5G भारत में इसी महीने हो सकता है लॉन्च, सामने आए प्रमुख स्पेसिफिकेशन

Vivo T3 Pro 5G भारत में इसी महीने हो सकता है लॉन्च, सामने आए प्रमुख स्पेसिफिकेशन
  • स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ आएगा स्मार्टफोन
  • 120Hz रिफ्रेश रेट वाली कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलेगी
  • एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरे हो सकते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) अगस्त महीने में अपनी टी सीरीज का नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस महीने के अंत तक टी3 प्रो 5जी (T3 Pro 5G) हैंडसेट लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि, यह वीवो टी2 प्रो का अपग्रेड होगा, जिसे सितंबर 2023 में लॉन्च किया गया था। फिलहाल, जानते हैं आगामी हैंडसेट के अपडेट से जुड़ी जानकारी...

Vivo T3 Pro 5G के संभावित और लीक स्पेसिफिकेशन

स्मार्टप्रिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, वीवो टी3 प्रो 5जी स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ आएगा। माना जा रहा है​ कि, स्मार्टफोन 825,000 का AnTuTu स्कोर प्रदान करेगा। एक ली​क रिपोर्ट के अनुसार, Vivo T3 Pro 5G में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।

लीक​ रिपोर्ट के अनुसार, Vivo T3 Pro 5G के रियर में एक चौकोर कैमरा मॉड्यूल देखा गया है, जो iQOO Z9s में दिए गए कैमरा मॉड्यूल की तरह दिखाई देता है। मॉड्यूल में रिंग लाइट के रूप में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरे हो सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए आगामी हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल का सोनी कैमरा मिल सकता है। साथ ही पावर के लिए इस फोन में फास्ट चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी मिल सकती है।

Vivo T2 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

यह स्मार्टफोन में 6.78 इंच की FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वीवो के इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इस फोन में MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 8GB फिजिकल और 8GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट दिया गया है।

फोन Android 13 पर बेस्ड FuntouchOS पर काम करता है। इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सटेंड कर सकते हैं। वीवो का यह फोन 4,600mAh की बैटरी के साथ आता है, जिसके साथ 66W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है।

Created On :   13 Aug 2024 3:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story