आगामी स्मार्टफोन: Vivo T3 Lite 5G भारत में सोनी AI कैमरा के साथ होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Vivo T3 Lite 5G भारत में सोनी AI कैमरा के साथ होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
  • सबसे किफायती डुअल 5G स्मार्टफोन बताया गया है
  • एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया है
  • मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 चिपसेट मिल सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) अपना नया बजट फोन लाने की तैयारी में है। इस आगामी हैंडसेट का नाम वीवो टी3 लाट 5जी (Vivo T3 Lite 5G) है। हाल ही में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर टैगलाइन "गेट.सेट.टर्बो." के साथ Vivo T3 Lite 5G के लिए एक माइक्रोसाइट लाइव हुई है। जिससे स्मार्टफोन के बैक डिजाइन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस की जानकारी मिली है।

माइक्रोसाइट पर इस फोन को सबसे किफायती डुअल 5G स्मार्टफोन बताया गया है। इसमें दिए जाने वाले प्रोसेसर की जानकारी 24 जून को माइक्रोसाइट से मिलेगी। जबकि कैमरा सेटअप का खुलासा एक दिन बाद किया जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी जानकारी...

माइक्रोसाइट पर ये जानकारी मौजूद

Vivo T3 Lite 5G को माइक्रोसाइट पेज पर ग्रीन कलर में दिखाया गया है, जिसमें रेकटेंगुलर मॉड्यूल में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल-कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है। मॉड्यूल को "एस्फेरिकल हाई रेजोल्यूशन" लेबल किया गया है। हालांकि, यहां हैंडसेट का फ्रंट व्यू नहीं दिखाया गया और ना ही इसकी सटीक लॉन्च तारीख का खुलासा किय है। लेकिन, वीवो ने इस बात की पुष्टि की है कि, आगामी स्मार्टफोन में कैमरे के लिए सोनी सेंसर मिलेगा।

कैसे होंगे स्पेसिफिकेशन

91मोबाइल्स की रिपोर्ट की मानें तो, वीवो के इस किफायती हैंडसेट में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 चिपसेट दिया जाएगा। साथ ही इसमें सेकेंडरी शूटर के साथ 50 मेगापिक्सल AI शूटर होगा। इसके अलावा Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन के अनुसार, यह फोन ब्लूटूथ वर्जन 5.4 का सपोर्ट करेगा। बता दें कि, कंपनी ने इस सीरीज में आगामी मॉडल से पहले वीवो टी3 और टी3एक्स को लॉन्च कर चुकी है।

वीवो T3 के स्पेसिफिकेशन

मार्च के महीने में लॉन्च किए गए वीवो T3 5G में 6.67 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का सोनी IMX882 प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। जबकि, हैंडसेट के फ्रंट में 16MP का शूटर भी है।

वीवो मिड-रेंजर 4nm मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट पर चलता है। वीवो T3 8GB तक LPDDR4x रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Created On :   21 Jun 2024 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story