फोल्डेबल स्मार्टफोन: Tecno Phantom V Fold 2 5G भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन

Tecno Phantom V Fold 2 5G भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन
  • स्मार्टफोन ने 13 सितंबर को अपना ग्लोबल डेब्यू किया था
  • AMOLED डिस्प्ले और 50-मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है
  • मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट और 5,750mAh बैटरी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी टेक्नो (Tecno) भारत में जल्द ही अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन फैंटम वी फोल्ड 2 5जी (Phantom V Fold 2 5G) लॉन्च कर सकती है। हाल ही में कंपनी ने सोशल मीडिया पर इस हैंडसेट को टीज किया है। हालांकि, कंपनी ने इसकी लॉन्च टाइमलाइन या डेट की कोई जानकारी शेयर नहीं की है। बता दें कि, इस फोल्डेबल स्मार्टफोन ने 13 सितंबर को अपना ग्लोबल डेब्यू किया था।

Tecno Phantom V Fold 2 5G में AMOLED डिस्प्ले, 50-मेगापिक्सल कैमरा, मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट और 5,750mAh बैटरी के अलावा कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

भारत में लॉन्च का इशारा

टेक्नो मोबाइल इंडिया ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में, घोषणा की कि टेक्नो फैंटम वी फोल्ड 5G अमेजन पर बिक चुका है, लेकिन "कहानी यहीं खत्म नहीं होती"। कंपनी ने इस बात पर प्रकाश डाला कि अगला अध्याय जल्द ही सामने आएगा। ऐसे में माना जा रहा है कि, भारत में Tecno Phantom V Fold 2 जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

Tecno Phantom V Fold 2 5G के स्पेसिफिकेशन

भारत में हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी सामने तो नहीं आई है, लेकिन माना रहा है कि, यह ग्लोबल वेरिएंट के समान ही हो सकते हैं। इसमें बाहरी 6.42 इंच की फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 1,080x2,550 पिक्सल का रेजॉल्यूशन प्रदान करती है।

फोल्डेबल फोन में 7.85 इंच की 2K+ AMOLED इनर डिस्प्ले मिलती है, जो कि 2,000 x 2,296 पिक्सल का रेजॉल्सूशन देती है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल है।

इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के​ लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं बेहतर परफोर्मेंस के लिए इसमें 12GB रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 9000+ चिपसेट दिया गया है। साथ ही इसमें 512GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलता है।

Tecno Phantom V Fold 2 5G को पावर देने के लिए 70W अल्ट्रा चार्ज और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,750mAh की बैटरी मिलती है।

Created On :   19 Oct 2024 6:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story