न्यू ईयरबड्स: Sony LinkBuds Open भारत में 19,990 रुपए की कीमत में हुए लॉन्च, मिलेगी 22 घंटे तक की बैटरी लाइफ

Sony LinkBuds Open भारत में 19,990 रुपए की कीमत में हुए लॉन्च, मिलेगी 22 घंटे तक की बैटरी लाइफ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोनी लिंकबड्स ओपन (WF-L910) TWS इयरफोन गुरुवार को भारत में लॉन्च किए गए। वे एक ओपन-ईयर डिजाइन के साथ आते हैं जो उपयोगकर्ताओं को अपने आस-पास के वातावरण के बारे में जागरूक करने में मदद करता है क्योंकि ये कान की नली को ब्लॉक नहीं करते हैं। प्रत्येक ईयरबड में 11 मिमी रिंग के आकार की ड्राइवर यूनिट को कान की नली के पास रखा गया है। सोनी की एयर फिटिंग सपोर्टर यूनिट इयरफोन को अपनी जगह पर रहने में मदद करती है और कहा जाता है कि यह आरामदायक फ़िट प्रदान करती है। लिंकबड्स ओपन के बारे में दावा किया जाता है कि यह कुल 22 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

भारत में सोनी लिंकबड्स ओपन की कीमत, उपलब्धता

कंपनी ने एक प्रेस रिलीज़ में कहा कि भारत में सोनी लिंकबड्स ओपन की कीमत 19,990 रुपये है। वे 24 अक्टूबर से Amazon, Flipkart, Sony Centers, Sony अधिकृत डीलरों और देश भर के चुनिंदा रिटेल स्टोर के ज़रिए खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। लेखन के समय तक उत्पाद को अभी तक ऑनलाइन सूचीबद्ध नहीं किया गया है। इयरफ़ोन काले और सफ़ेद रंग में उपलब्ध हैं।

सोनी लिंकबड्स ओपन स्पेसिफिकेशन

सोनी लिंकबड्स ओपन में ओपन-ईयर डिज़ाइन है और यह एयर फ़िटिंग सपोर्टर्स के साथ आता है, जो इयरफ़ोन को अपनी जगह पर रहने में मदद करता है। कंपनी का कहना है कि एयर फ़िटिंग सपोर्टर्स का एर्गोनोमिक डिज़ाइन पूरे दिन इस्तेमाल के लिए सुरक्षित और आरामदायक फ़िट प्रदान करता है। इयरफ़ोन 11 मिमी रिंग के आकार के नियोडिमियम ड्राइवर यूनिट से लैस हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि वे "स्पष्ट मध्य-उच्च आवृत्ति ध्वनियों को पुन: पेश करते हैं।"

लिंकबड्स ओपन TWS इयरफ़ोन सोनी के V2 इंटीग्रेटेड प्रोसेसर और DSEE (डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन) के साथ आते हैं। कहा जाता है कि वे स्पष्ट, शोर-मुक्त कॉल में मदद करने के लिए AI-समर्थित ऑडियो सिग्नल प्रोसेसिंग तकनीक प्रदान करते हैं। वे एक अनुकूली वॉल्यूम नियंत्रण सुविधा का समर्थन करते हैं जो परिवेश के आधार पर इयरफ़ोन की मात्रा को स्वचालित रूप से समायोजित करता है।

सोनी लिंकबड्स ओपन इयरफ़ोन के बारे में दावा किया जाता है कि यह 22 घंटे तक की कुल बैटरी लाइफ़ प्रदान करता है, जिसमें 3 मिनट का क्विक चार्ज उपयोगकर्ताओं को 60 मिनट तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है। मैग्नेटिक चार्जिंग केस में USB टाइप-सी पोर्ट है। इयरफ़ोन स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं। वे ब्लूटूथ 5.3, SBC, AAC और LC3 ऑडियो कोडेक्स और मल्टी-पॉइंट कनेक्टिविटी का समर्थन करते हैं। प्रत्येक ईयरबड का वजन 5.1 ग्राम है, जबकि केस का वजन लगभग 30.6 ग्राम है।

Created On :   24 Oct 2024 11:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story