आगामी स्मार्टफोन: Samsung Galaxy M55s भारत में 23 सितंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा

Samsung Galaxy M55s भारत में 23 सितंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा
  • Galaxy M55s दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा
  • 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच डिस्प्ले मिलेगी
  • 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग (Samsung) भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस फोन का नाम गैलेक्सी M55एस (Galaxy M55s) है, जो दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। कंपनी ने हाल ही में इसकी घोषणा की है, जिसके अनुसार फोन को इसी महीने भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।

लॉन्च से पहले आगामी स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी दी गई है। जिसके अनुसार, हैंडसेट 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच डिस्प्ले और 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा के साथ आएगा। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य डिटेल...

Samsung Galaxy M55s भारत में लॉन्च की तारीख

इस स्मार्टफोन को भारत में 23 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी M55s की घोषणा करते हुए बताया कि, अगला स्मार्टफोन मिडरेंज होगा। यह कोरल ग्रीन और थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन की घोषणा नहीं की है।

Samsung Galaxy M55s के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन को लेकर Amazon पर एक माइक्रोसाइट भी बनाई गई है, जहां इस फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की सुपर AMOLED+ डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और इसकी पीक ब्राइटनेस 1,000nits तक है। सैमसंग का कहना है कि फोन की मोटाई 7.8mm है, जो अप्रैल में भारत में लॉन्च किए गए गैलेक्सी M55 मॉडल के समान है।

यहां कैमरा स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर की गई है। जिसके अनुसार, आगामी हैंडसेट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होने की पुष्टि की गई है। यह सैमसंग के 'नाइटोग्राफी' लो लाइट कैमरा फीचर और नो शेक कैम मोड दोनों को सपोर्ट करेगा।

कंपनी के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी M55s में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा। हैंडसेट यूजर्स को फ्रंट और रियर कैमरे का उपयोग करके एक साथ तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने की सुविधा देगा। इसके अलावा अन्य कोई जानकारी फिलहाल, नहीं दी गई है।

Created On :   19 Sept 2024 8:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story