स्मार्टवॉच: Redmi Watch 5 Lite भारत में 18 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Redmi Watch 5 Lite भारत में 18 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
  • इसमें 150 से अधिक प्रीसेट स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं
  • वॉच में इनबिल्ट Amazon Alexa कंट्रोल भी मिलता है
  • यह स्मार्टवॉच 5 ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ आती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी रेडमी (Redmi) ने बुधवार को भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। इसका नाम वॉच 5 लाइट (Watch 5 Lite) है। कंपनी का दावा है कि, यह वॉच 18 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी। इसमें हेल्थ ट्रैकर्स के साथ ही 150 से अधिक प्रीसेट स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। वॉच में इनबिल्ट Amazon Alexa कंट्रोल भी मिलता है और यह 5 ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ आती है।

Redmi Watch 5 Lite को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और लाइट गोल्ड के साथ बाजार में उतारा गया है। साथ ही इसके साथ कैंडी पिंक, लेमन येलो और मिंट ग्रीन शेड्स सहित तीन अतिरिक्त स्ट्रैप विकल्पों को आधिकारिक तौर पर टीज किया गया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन...

Redmi Watch 5 Lite की भारत में कीमत, उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को भारत में 3,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है। यह 26 सितंबर को दोपहर 12 बजे से आधिकाकरिक शाओमी इंडिया की वेबसाइट और ई- कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

Redmi Watch 5 Lite के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच की AMOLED आयताकार डिस्प्ले है, जो कि 401 x 502 पिक्सल का रेजॉल्यूशन प्रदान करती है। इसकी अधिकतम ब्राइटनेस 600 निट्स तक है। यह ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले और पाम टच टू स्लीप फीचर को सपोर्ट करता है।

यह वॉच शाओमी के HyperOS आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करती और एंड्रॉयड व आईओएस दोनों फोन के साथ कम्पैटिबल है। इसमें 200 से ​अधिक क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस मिलते हैं और 150 से अधिक प्रीसेट स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करता है।

स्मार्टवॉच ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैकर के साथ हार्ट रेट सेंसर से लैस है। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इसमें इनबिल्ट GPS कनेक्टिविटी, अमेजन अलेक्सा कंट्रोल और ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी और इमरजेंसी SOS कॉल का सपोर्ट भी दिया गया है।

इसमें दो ENC-समर्थित माइक्रोफोन और एक स्पीकर है। यह वॉच 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस के साथ आती है। पावर देने के लिए स्मार्टवॉच में 470mAh की बैटरी मिलती है। सामान्य इस्तेमाल के साथ, यह 18 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है। वहीं भारी इस्तेमाल के साथ, कुल इस्तेमाल का समय 12 दिनों तक कम हो सकता है।

Created On :   25 Sept 2024 2:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story