स्पेशल एडिशन फोन: Redmi Note 13 Pro+ 5G वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां

Redmi Note 13 Pro+ 5G वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां
  • बैक पैनल पर ब्लू और व्हाइट धारियों वाला डुअल-टोन डिजाइन है
  • स्मार्टफोन का स्पेशल एडिशन AFA ब्रांडिंग के साथ आता है
  • इस स्मार्टफोन के साथ स्पेशल बॉक्स और एक्सेसरीज दी गई हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने अपने ग्राहकों के लिए रेडमी नोट 13 प्रो प्लस 5जी (Redmi Note 13 Pro+ 5G) का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। इसे कंपनी ने वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन (World Champions Edition) नाम दिया है। इस हैंडसेट को कंपनी ने आज मंगलवार यानी 30 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया है। इस स्पेशल वर्जन को अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन (AFA) के साथ मिलकर तैयार किया गया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और खूबियों के बारे में...

Redmi Note 13 Pro+ 5G वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन की कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टफोन को 12GB रैम+ 512GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 37,999 रुपए तय की गई है। इस फोन को आईसीआईसीआई बैंक कार्ड से खरीदने पर 3,000 रुपए की तत्काल छूट दी जा रही है। जिसके बाद फोन की कीमत 34,999 हो जाएगी। स्मार्टफोन 15 मई से फ्लिपकार्ट, अमेजन, Xiaomi रिटेल स्टोर्स और Mi.com पर उपलब्ध होगा।

Redmi Note 13 Pro+ 5G स्पेशल एडिशन में क्या खास

Xiaomi ने Redmi Note 13 Pro Plus 5G वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन लॉन्च करने के लिए अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन के साथ हाथ मिलाया है। स्पेशल वेरिएंट भारत में Xiaomi की दसवीं वर्षगांठ के मौके पर लॉन्च किया गया है। ऐसे में हैंडसेट के रियर पैनल पर "10" नंबर अंकित है। यह नंबर लियोनेल मेस्सी के प्रतिष्ठित जर्सी नंबर 10 का रिफ्रेंस भी हो सकता है। इसमें डुअल-टोन डिजाइन है जिसमें नीले और सफेद रंग की धारियां सफेद बैक पैनल के नीचे केंद्र से नीचे की ओर जाती हैं जो AFA का प्रतिनिधित्व करती हैं।

Redmi Note 13 Pro+ 5G वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन के रियर पैनल पर AFA ब्रांडिंग है और नीचे 'कैंपियन मुंडियल 22' टेक्स्ट शामिल है। इसे AFA ब्रांडिंग वाले एक विशेष बॉक्स और एक्सेसरीज के साथ बंडल किया गया है। इसमें AFA लोगो वाला नीले रंग का चार्जिंग केबल और एडॉप्टर है। सिम इजेक्टर का आकार फुटबॉल जैसा है और इसमें AFA लोगो शामिल है। हैंडसेट वॉलपेपर और विशेष आइकन के साथ एक कस्टमाइज्ड यूआई प्रदान करता है। इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया है।

Created On :   30 April 2024 12:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story