आगामी हैंडसेट: Realme GT Neo 6 का पर्पल वेरिएंट आया सामने, 9 मई को होगा लॉन्च

Realme GT Neo 6 का पर्पल वेरिएंट आया सामने, 9 मई को होगा लॉन्च
  • इसमें स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट दिया जाएगा
  • Realme GT Neo 6 में 1 टीबी स्टोरेज मिलेगी
  • इस स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग मिलेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी रियलमी (Realme) अपना नया पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता ने इस बात की पुष्टि की है। कंपनी ने आधिकारिक जानकारी देते हुए साफ किया है वह इस महीने में रियलमी जीटी नियो 6 (Realme GT Neo 6) को लॉन्च करेगी। इसे 9 मई को चीनी मार्केट में लोकल समय के मुताबिक, दोपहर 2 बजे पेश किया जाएगा। कितना खास होने वाला है ये आगामी हैंडसेट और कंपनी ने क्या दी जानकारी? आइए जानते हैं...

नया पोस्ट किया जारी

कंपनी ने Realme GT Neo 6 को लेकर एक नया पोस्टर भी जारी किया है। इसमें हैंडसेट पर्पल कलर में नजर आ रहा है। इसी के साथ स्मार्टफोन की डिजाइन और अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए हैं। आधिकारिक इमेज से पता चलता है कि इसका डिजाइन Realme GT Neo 6 SE के समान होगा, जिसकी घोषणा पिछले महीने चीन में की गई थी।

लिस्टिंग में प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि

इसके अलावा चीनी रिटेलर JD.com ने पहले ही Realme GT Neo 6 को बुकिंग के लिए लिस्ट कर दिया है। लिस्टिंग से पुष्टि हुई है कि डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट दिया जाएगा। इसके अलावा इस हैंडसेट में 1 टीबी स्टोरेज और 120W फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा हैंडसेट को लेकर और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ली​क रिपोर्ट में खुलासा

एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme GT Neo 6 के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें OIS-सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा और एक अन्य लेंस शामिल है। यहां एलईडी फ्लैश यूनिट भी नजर आ रही है। जबकि, फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

इस आगामी फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.78-इंच कर्व्ड-एज OLED पैनल मिल सकता है, जो कि 1.5K रिजॉल्यूशन प्रदान करता है। इसमें 24 जीबी तक LPDDR5x रैम और 5,500mAh की की बड़ी बैटरी मिल सकती है।

Created On :   7 May 2024 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story