आगामी स्मार्टफोन: OnePlus Ace 3 Pro की डिजाइन, कीमत और कॉन्फिगरेशन का हुआ खुलासा, 27 जून को होगा लॉन्च

OnePlus Ace 3 Pro की डिजाइन, कीमत और कॉन्फिगरेशन का हुआ खुलासा, 27 जून को  होगा लॉन्च
  • टीजर फोटो में स्मार्टफोन के साथ अन्य डिवाइस का संकेत
  • स्मार्टफोन को 27 जून की शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा
  • OnePlus Ace 3 Pro तीन कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइना की कंपनी वनप्लस (OnePlus) जल्द अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। इसकी घोषणा भी कंपनी ने कर दी है। यहां हम बात कर रहे हैं ऐस 3 प्रो (OnePlus Ace 3 Pro) की। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने एक टीजर फोटो भी जारी किया है। हालांकि, इसे देखने से पता चलता है कि कंपनी हैंडसेट के साथ कोई और डिवाइस भी लॉन्च कर सकती है।

जारी टीजर के मु​ताबिक, OnePlus Ace 3 Pro स्मार्टफोन को 27 जून की शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि, Ace 3 Pro की कुछ ऑफिशियल फोटो पहले से ही चीन में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं। वहीं लॉन्च से पहले इसकी लीक डिजाइन, कीमत और कॉन्फिगरेशन भी सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

टीजर में क्या खास?

वनपलस द्वारा जारी किए गए फोटो टीजर से पता चलता है कि, कंपनी 27 जून को OnePlus Ace 3 Pro लॉन्च करेगा। इसके साथ ही टीजर में एक स्मार्टवॉच का डिजाइन नजर आ रहा है, जिसके नीचे दो ईयरबड्स की शैडो और ऊपर एक टैबलेट की तरह शैडो नजर आ रही है। ऐसे में उम्मीद है कि, कंपनी स्मार्टफोन के साथ वनप्लस पैड प्रो, वनप्लस वॉच 3 और वनप्लस बड्स 3 प्रो को भी बाजार में उतार सकता है।

लीक में वेरिएंट का खुलासा

आपको बता दें कि, हाल ही में एक लीक से खुलासा हुआ है कि, OnePlus Ace 3 Pro तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसमें 12GB रैम+ 256GB स्टोरेज, 16GB रैम+ 512GB स्टोरेज और 24GB रैम+ 1TB स्टोरेज शामिल हैं। इसके अलावा एक एक स्पेशल OnePlus Ace 3 Pro कलेक्टर एडिशन होगा, जिसमें 16GB रैम+ 512GB स्टोरेज और 24GB रैम+ 1TB स्टोरेज मिल सकती है।

OnePlus Ace 3 Pro की ली​क ​स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी स्मार्टफोन में 6.78 इंच की कर्व्ड एज BOE S1 डिस्प्ले मिलेगी। इसमें 50 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। हैंडसेट एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14.1 के साथ आ सकता है।

इस स्मार्टफोन में LPDDR5x रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिल सकता है। लीक रिपोर्ट की मानें तो, स्मार्टफोन में 6,100mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Created On :   21 Jun 2024 6:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story