रिकॉर्ड: OnePlus Ace 3 Pro की 2 लाख से ज्यादा बुकिंग! 27 जून को होगा लॉन्च

OnePlus Ace 3 Pro की 2 लाख से ज्यादा बुकिंग! 27 जून को होगा लॉन्च
  • इस स्मार्टफोन में 24GB तक रैम मिल सकती है
  • पावर देने के लिए 6100mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी
  • इस स्मार्टफोन के 2,31,500 प्री-ऑर्डर आ चुके हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) घरेलू बाजार में अपना नया हैंडसेट एस 3 प्रो (Ace 3 Pro) लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। जिससे पता चलता है कि, इसमें बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इसी के साथ कंपनी ने चीन में इसके प्री-ऑर्डर लेना भी शुरू कर दिया है, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

आपको बता दें कि, OnePlus Ace 3 Pro चीन में 27 जून को लॉन्च किया जाएगा। जिसमें 24GB तक रैम, और 6100mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। फिलहाल जानते हैं प्री-बुकिंग का आंकड़ा और इस फोन से जुड़े फीचर्स के बारे में...

कितनी हुई प्री-बुकिंग

गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, चीन में ओप्पो के अधिकारिक स्टोर से फोन को प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। आंकड़ों के अनुसार, इस फोन के 2,31,500 प्री-ऑर्डर आ चुके हैं। आधिकारिक स्टोर के अनुसार, टॉप वेरिएंट का नाम वनप्लस ऐस 3 प्रो सुपरकार सिरेमिक कलेक्टर एडिशन है, जिसमें सिरेमिक बिल्ड है और यह व्हाइट कलर में उपलब्ध है।

कुल वेरिएंट और कीमत

इस स्मार्टफोन से जुड़ी लीक रिपोर्ट से पता चलता है कि, इसके दो और वेरिएंट होंगे:, जिसमें एक ग्लास फिनिश के साथ टाइटेनियम स्पेस मिरर सिल्वर, जो ब्लैक कलर में भी उपलब्ध हो सकता है, और दूसरा वीगन लेदर फिनिश के साथ ग्रीन कलर में पेश किया जा सकता है।

वहीं बात करें कीमत की तो, स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट को 2999 युआन (लगभग 34,500 रुपए) की शुरुआती कीमत में पेश किया जा सकता है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 4000 युआन (लगभग 46000 रुपए) तक जा सकती है।

प्रमुख ​लीक स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus Ace 3 Pro में 6100mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है, जिसके साथ 100W फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी। इसमें 6.78-इंच BOE S1 कर्व्ड-एज डिस्प्ले मिल सकती है, जो कि 1.5K रिजॉल्यूशन देगी। साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है।

कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का सोनी LYT-800 मेन सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हो सकता है। इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है।

Created On :   24 Jun 2024 4:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story