आगामी स्मार्टफोन: Motorola Edge 50 Neo 29 अगस्त को लॉन्च हो सकता है, ऑनलाइन लिस्ट हुए स्पेसिफिकेशन

Motorola Edge 50 Neo 29 अगस्त को लॉन्च हो सकता है, ऑनलाइन लिस्ट हुए स्पेसिफिकेशन
  • मोटोरोला ने आगामी फोन की जानकारी दी है
  • ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है
  • डाइमेंशन 7300 चिपसेट हो सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। इसकी तैयारी भी लगभग पूरी हो चुकी है। हाल ही में कंपनी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नए स्मार्टफोन के आने की जानकारी दी है। हालांकि, कंपनी ने अभी इसका नाम नहीं बताया है लेकिन माना जा रहा है आगामी फोन मोटो एज 50 नियो (Moto Edge 50 Neo) हो सकता है।

आपको बता दें कि, बीते साल कंपनी ने एज 40 नियो (Edge 40 Neo) को लॉन्च किया था। आगामी फोन इसी का सक्सेसर हो सकता है, जिसमें कई सारे नए फीचर्स और अपडेट मिल सकत हैं। फिलहाल, आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य डिटेल...

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मोटोरोला ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपने आधिकारिक हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें 29 अगस्त को एक नए फोन के आने की घोषणा की है। पोस्ट में hellosmARTphone हैशटैग के साथ “Artistic elegance meets beautiful colors.” शीर्षक दिया गया है। मोटोरोला ने इसी टैगलाइन का इस्तेमाल दूसरे Edge 50 सीरीज के स्मार्टफोन को बढ़ावा देने के लिए किया था। ऐसे में माना जा रहा है कि, आने वाला हैंडसेट Edge 50 Neo हो सकता है।

टीजर वीडियो में आने वाले फो में Sony LYTIA रियर कैमरा और पैनटोन शेड्स होने का सजेशन भी दिया गया है। यह पुष्टि की गई है कि यह पारंपरिक बार-स्टाइल डिजाइन के साथ आएगा।

मोटोरोला एज 50 नियो यहां हुआ लिस्ट

Ytechb की एक रिपोर्ट के अनुसार, हंगरी और यूक्रेन की रिटेलर वेबसाइट ने अघोषित मोटोरोला एज 50 नियो को लिस्ट किया था। लिस्टिंग के अनुसार, पैनटोन नॉटिकल ब्लू, पैनटोन लैटे, पैनटोन पॉइंसियाना और पैनटोन ग्रिसेल रंग विकल्पों में आगामी हैंडसेट नजर आया था।

प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक

इसके अलावा लिस्टिंग में आगामी स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी दी गई है। जिसके अनुसार, यह Android 14 पर काम करेगा और इसमें MediaTek का डाइमेंशन 7300 चिपसेट दिया जाएगा।

लिस्टिंग के अनुसार, मोटोरोला एज 50 नियो में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.4 इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जो 1,220x2,670 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट हो सकता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का Sony LYT700C प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर शामिल है।

सेल्फी के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की खबर है। कहा जा रहा है कि इसमें 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,310mAh की बैटरी होगी।

Created On :   22 Aug 2024 5:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story