आगामी ईयरबड्स: Motorola Buds और Buds+ भारत में जल्द होंगे लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

Motorola Buds और Buds+ भारत में जल्द होंगे लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर
  • टीजर में ईयरबड्स अलग-अलग कलर में दिखे
  • चार्जिंग केस की पूरी फ्रेमवर्क इमेज को दिखाया है
  • दोनों मॉडल मोटो बड्स ऐप के साथ आने वाले हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी टेक कंपनी मोटोरोला (Motorola) भारत में जल्द अपने नए ईयरबड्स लॉन्च करने वाली है। इसको लेकर कंपनी ने एक टीजर भी जारी कर दिया है। जिसके अनुसार, कंपनी भारतीय बाजार में मोटोरोला बड्स (Motorola Buds) और बड्स प्लस (Buds+) को पेश करेगी। हालांकि, नए ईयरबड्स को कब लॉन्च किया जाएगा, इसको लेकर कोई सटीक डेट या अन्य जानकारी अभी सामने नहीं आई है। कंपनी ने नए ईयरबड्स का टीजर कमिंग सून टैग के साथ जारी किया है।

टीजर में क्या है खास

Motorola ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें नए ऑडियो डिवाइस को लाने की जानकारी दी गई है। 14 सेकेंड के इस टीजर में कंपनी ने नए ईयरबड्स को अलग-अलग कलर में दिखाया गया है। मोटोरोला इंडिया द्वारा अपने ट्विटर पेज पर शेयर किए गए टीजर में से एक में मोटोरोला-ब्रांडेड ट्रू वायरलेस इयरफोन के लिए चार्जिंग केस की पूरी फ्रेमवर्क इमेज को दिखाया गया है।

टीजर में इयरफोन के लिए चार्जिंग केस के डिजाइन को दिखाया गया है। यहां कंपनी ने इन्हें टैगलाइन "Sound of Youth" के साथ दिखाया है। टीजर गहरे नीले, हल्के नीले, लाल और पीले रंग के विभिन्न रंगों के साथ नजर आ रहा है, जो आगामी इयरफोन के लिए उपलब्ध रंग विकल्पों का संकेत देता है।

आपको बता दें कि, कंपनी इस हफ्ते की शुरुआत में ही मोटो बड्स लाइनअप को चीन में पेश कर चुकी है। चीनी मार्केट में कंपनी ने मोटो बड्स को कई कलर ऑप्शन में पेश किया था। इनमें स्टारलाईट ब्लू, ग्लेशियर ब्लू, कोरल पीच और कीवी ग्रीन जैस कलर शामिल हैं।

मोटो बड्स के चाइना वेरिएंट की बात करें तो बड्स मोटो बड्स और मोटो बड्स+ में डायनामिक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (एएनसी) और वॉटर-रिपेलेंट डिजाइन देखने को मिलती है। इनमें ट्रिपल माइक सिस्टम दिया गया है। मोटो बड्स सिंगल 12.4 मिमी डायनेमिक ड्राइवर्स से लैस हैं, जबकि मोटो बड्स+ में डुअल 11 मिमी वूफर और 6 मिमी ट्वीटर हैं।

मोटो बड्स 50dB तक ANC सपोर्ट करता है, जबकि मोटो बड्स+ 46dB तक ANC सपोर्ट के साथ आता है। दोनों मॉडल मोटो बड्स ऐप के साथ ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी और अनुकूलता प्रदान करते हैं। इनमें से बड्स का बेस मॉडल 9 घंटे के प्लेबैक के साथ आता है, जबकि मोटो बड्स+ में कंपनी ने बेहतर साउंड एक्सपीरिएंस के लिए डॉल्बी एटमॉस दिया है।

Created On :   30 April 2024 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story