आगामी स्मार्टफोन: Moto G45 5G भारत में 21 अगस्त को लॉन्च होगा, माइक्रोसाइट से हुआ डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा

Moto G45 5G भारत में 21 अगस्त को लॉन्च होगा, माइक्रोसाइट से हुआ डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा
  • फ्लिपकार्ट पर डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई है
  • स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 चिपसेट मिलेगा
  • 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) जल्द ही अपनी जी सीरीज का नया 5G हैंडसेट भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने हैंडसेट की लॉन्च तिथि की पुष्टि की है, जिसका नाम मोटो जी45 5जी (Moto G45 5G) है। इसके अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस फोन को लेकर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई है। यहां इस स्मार्टफोन की डिजाइन और कलर ऑप्शन की पुष्टि की गई है।

लिस्टिंग में आगामी स्मार्टफोन की कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। जिसके अनुसार, फोन में स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 चिपसेट मिलेगा। सा​थ ही इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

भारत में लॉन्च डेट, डिजाइन और कलर ऑप्शन

फ्लिपकार्ट पर बनी माइक्रोसाइट से इस बात की पुष्टि होती है कि, Moto G45 5G भारत में 21 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। बात करें डिजाइनकी तो यहां फोन को वीगन लेदर फिनिश के साथ और तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, ग्रीन और मैजेंटा में दिखाया गया है।

Moto G45 5G के आयताकार रियर कैमरा सिस्टम में दो अलग-अलग, गोलाकार कैमरा स्लॉट हैं, जो एक LED फ्लैश सेटअप के साथ वर्टिकल रखे गए हैं। इसके दाएं किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन हैं। नीचे के किनारे पर USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और 3.5mm ऑडियो जैक है।

Moto G45 5G में पतले बेजल और थोड़ी मोटी चिन के साथ एक फ्लैट डिस्प्ले है। पैनल के टॉप पर फ्रंट कैमरा सेंसर को रखने के लिए एक सेंटर्ड होल-पंच स्लॉट है। जबकि, हैंडसेट के बाएं किनारे पर एक सिम ट्रे स्लॉट है।

Moto G45 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.5-इंच की डिस्प्ले मिलेगी और इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ लाया जाएगा। इसमें 50-मेगापिक्सल का क्वाड पिक्सल डुअल रियर कैमरा यूनिट मिलेगा।

हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 चिपसेट दिया जाएगा। इसमें 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है। वहीं लॉन्च होने के बाद हैंडसेट को अन्य रैम और स्टोरेज वैरिएंट में भी पेश किया जा सकता है। माइक्रोसाइट के अनुसार, स्मार्टफोन 13 5G बैंड सपोर्ट के साथ आएगा।

Created On :   16 Aug 2024 7:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story