ईयरबड्स: JBL Tour Pro 3 बड़े टचस्क्रीन स्मार्ट चार्जिंग केस के साथ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां

JBL Tour Pro 3 बड़े टचस्क्रीन स्मार्ट चार्जिंग केस के साथ लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां
  • स्मार्ट चार्जिंग केस पर बड़ी टचस्क्रीन दी गई है
  • हाइब्रिड डुअल ड्राइवर सिस्टम भी दिया गया है
  • यह LDAC ऑडियो कोडेक को सपोर्ट करता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक दिग्गज सैमसंग (Samsung) की पूर्ण स्वामित्व वाली हरमन इंटरनेशनल कंपनी ने चुनिंदा बाजारों में अपने नए ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स जेबीएल टूर प्रो 3 (JBL Tour Pro 3) को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स जेबीएल टूर प्रो 2 (JBL Tour Pro 2) के सक्सेसर हैं और इनमें कई सारे नए फीचर्स और अपडेट दिए गए हैं। पहले के मॉडल की तुलना में इनके स्मार्ट चार्जिंग केस पर बड़ी टचस्क्रीन दी गई है।

इसके अलावा, ईयरबड्स में हाइब्रिड डुअल ड्राइवर सिस्टम भी दिया गया है। साथ ही यह LDAC ऑडियो कोडेक को सपोर्ट करता है। ये दो रंग विकल्प ब्लैक और लैटे में उपलब्ध हैं। बात करें कीमत की तो इन्हें अमेरिका में $299.99 (लगभग 25,100 रुपए) और यूरोप में EUR 299.99 में पेश किया गया है। आइए जानते हैं इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में...

JBL Tour Pro 3 के स्पेसिफिकेशन

ये ईयरबड्स हाफ-इन-ईयर डिजाइन के साथ आते हैं और इनमें 2.8mm बैलेंस्ड आर्मेचर के साथ 11mm डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इनमें हाइब्रिड डुअल-ड्राइवर सिस्टम दिया गया है। इसी के साथ इनमें हाइड्रोडायनामिक विंडप्रूफ डिजाइन के साथ छह माइक्रोफोन दिए गए हैं।

कंपनी ने इसमें क्लियर वॉइस के लिए JBL क्रिस्टल AI कॉल एल्गोरिदम का भी इस्तेमाल किया गया है। खासियत यह कि, इसके स्मार्ट चार्जिंग केस में 1.57 इंच का डिस्प्ले है, जो मीडिया प्लेइंग इंटरफेस में सॉन्ग के नाम जैसी जानकारी फिट कर सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए, JBL Tour Pro 3 ब्लूटूथ 5.3 और ऑराकास्ट वायरलेस ऑडियो शेयरिंग को सपोर्ट करता है। साथ ही हाई-रिजॉल्यूशन म्यूज़क के लिए LDAC ऑडियो कोडेक को भी सपोर्ट करते हैं।

हालांकि, LDAC Android 8.0 या उसके बाद के वर्जन पर चलने वाले सभी Android स्मार्टफोन पर उपलब्ध होगा, लेकिन iOS पर उपलब्ध नहीं है। ईयरबड्स में 65mAh की बैटरी है और चार्जिंग केस में 850mAh की बैटरी है।

Created On :   23 Aug 2024 6:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story