आगामी स्मार्टफोन: Infinix Zero 40 5G की लाइव तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी हुए लीक

Infinix Zero 40 5G की लाइव तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी हुए लीक
  • लाइव तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं
  • यह फोन एक मिड-रेंज रेंज हैंडसेट होगा
  • यह वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) जल्द ही अपना नया हैंडसेट बाजार में लाने वाला है। हाल ही में इसकी लाइव तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। इस स्मार्टफोन का नाम जीरो 40 5G (Zero 40 5G) है। ए​क रिपोर्ट के अनुसार, यह हैंडसेट मिडरेंज के साथ आएगा, जिसमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

बता दें कि, कंपनी ने सितंबर 2023 में Infinix Zero 30 5G को लॉन्च किया था। ऐसे में माना जा रहा है कि, आगामी हैंडसेट इसी का सक्सेसर हो सकता है, जिसमें कई फीचर्स और अपडेट दिए जाएंगे। Infinix Zero 40 5G को लेकर संभावित लॉन्च तिथि सहित कई लीक डिटेल का खुलासा भी हुआ है। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

Infinix Zero 40 5G की ली​क रिपोर्ट

Gizmochina की एक रिपोर्ट के अनुसार, Infinix Zero 40 5G को 29 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता हैं हालांकि, यहां इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। चूंकि, Infinix Zero 30 5G एक मिड रेंज हैंडसेट था, जिसे 23,999 रुपए की शुरुआती कीमत में पेश किया गया था। ऐसे में आगामी स्मार्टफोन भी इसी के आसपास की कीमत में लॉन्च हो सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि, Infinix Zero 40 5G को मूविंग टाइटेनियम, रॉक ब्लैक और वॉयलेट गार्डन कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है, जिसमें लेदर फिनिश बैक कवर मिलने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, इसका 4G वर्जन भी लाया जा सकता है, जिसे ब्लॉसम ग्लो, मिस्टी एक्वा और रॉक ब्लैक शेड्स में पेश किया जा सकता है।

लीक हुई लाइव तस्वीरें

Infinix Zero 40 5G की लाइव तस्वीरें भी सामने आई हैं, यहां इस पर्पल कलर में दिखाया गया है। इसमें थोड़ा उठा हुआ और बड़ा गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाया गया है। रियर पैनल के ऊपरी बाएँं कोने में कैमरा आइलैंड के बाहर एक LED फ्लैश यूनिट नजर आ रही है।

इसमें बहुत पतले और एक समान बेजल के साथ एक कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। साथ ही फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए एक सेंटर्ड होल-पंच स्लॉट देखा गया है। यह फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Created On :   23 Aug 2024 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story