आगामी स्मार्टफोन: Infinix Hot 50 5G भारत में 6 सितंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Infinix Hot 50 5G भारत में 6 सितंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
  • इसके डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है
  • आगामी स्मार्टफोन को ब्लू कलर वेरिएंट में शोकेस किया है
  • स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर दिया जाएगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) ने अपने आगामी स्मार्टफोन हॉट 50 5जी (Hot 50 5G) की भारत में लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। कंपनी द्वारा दी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार, Infinix Hot 50 5G को 6 सितंबर को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इसको लेकर कंपनी ने एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी बनाई है। जहां इसके डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिलती है।

कंपनी ने इस आगामी हैंडसेट को लेकर अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर डिटेल्स शेयर की हैं। जिसमें फोन को ब्लू कलर वेरिएंट में शोकेस किया है। कंपनी इस फोन को “सबसे पतला और सबसे भरोसेमंद 5G फोन” बता रही है। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

Infinix Hot 50 5G डिजाइन और कलर ऑप्शन

ब्रांड की वेबसाइट पर समर्पित माइक्रोसाइट से पता चलता है कि, इनफिनिक्स का यह आगामी स्मार्टफोन फोन 7.8mm थिक होगा। ऐसा लगताहै कि इसमें 3D कर्व्ड किनारे हैं। इसके बैक पैनल के ऊपरी बाएं कोने पर एक बड़ा अंडाकार आकार का मॉड्यूल दिया गया है और इसमें कैमरा सेंसर रखने के लिए तीन चौकोर बॉक्स नजर आ रहे हैं। यहां ‘एस्फेरिकल लेंस’ और f/1.8 अपर्चर/25mm टेक्स्ट प्रिंटेड देखा जा सकता है। टीजर इमेज से पता चलता है कि फोन ब्लू और ग्रीन कलर में उपलब्ध होगा, लेकिन इसमें ब्लैक ऑप्शन भी मिल सकता है।

Infinix Hot 50 5G के फीचर्स

इनफिक्स का नया फोन मिड रेंज कैटेगरी में लाया जा रहा है। इसको लेकर जारी किए गए प्रेस नोट के मुताबिक, फोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। यह फोन लाइटनिंग फास्ट कनेक्टिविटी और बेहतरनी परफोर्मेंस के साथ आएगा। स्मार्टफोन 4GB और 8GB के रैम विकल्पों में उपलब्ध होगा, जबकि यह 128GB UFS 2.2 ऑनबोर्ड स्टोरेज को सपोर्ट करेगा।

Infinix Hot 50 5G के लीक स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि, हाल ही में इस स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया गया था और लिस्टिंग के अनुसार फोन में 1600X720 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला HD+ डिस्प्ले होगा। इसमें 4GB रैम और Android 14 OS होने की उम्मीद है। वहीं TUV Rheinland लिस्टिंग में बताया गया है कि फोन में 4,900mAh की बैटरी होगी, जो 5,000mAh के रूप में आएगी।

Created On :   28 Aug 2024 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story