आगामी स्मार्टफोन: Honor 200 Lite 5G भारत में 19 सितंबर को लॉन्च होगा, सामने आए प्रमुख स्पेसिफिकेशन

Honor 200 Lite 5G भारत में 19 सितंबर को लॉन्च होगा, सामने आए प्रमुख स्पेसिफिकेशन
  • हैंडसेट में 50-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जाएगा
  • भारत में 108-मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा
  • स्यान लेक, मिडनाइट ब्लैक और स्टारी ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ऑनर (Honor) भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इसकी तैयारी पूरी हो चुकी है और इसे अब भारतीय बाजार में आने की पुष्टि हो गई है। कंपनी ने हैंडसेट की भारत में लॉन्च की तारीख और उपलब्धता की घोषणा की है। यहां हम बात कर रहे हैं ऑनर 200 लाइट 5जी (Honor 200 Lite 5G) की, जिसे इसी साल जून ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया था।

कंपनी ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग डेट कंफर्म करने के अलावा इसके डिजाइन, कलर ऑप्शन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, Honor 200 Lite 5G का भारतीय वेरिएंट ग्लोवल वर्जन की तरह ही हो सकता है। आइए जानते हैं इस हैंडसेट से जुड़ी अन्य जानकारी...

Honor 200 Lite 5G भारत में लॉन्च की तारीख, उपलब्धता और कलर

कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में पुष्टि की है कि, इस स्मार्टफोन को भारत में 19 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। Honor 200 Lite 5G का भारतीय वेरिएंट स्यान लेक, मिडनाइट ब्लैक और स्टारी ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। वहीं यह फोन देश में अमेजन, एक्सप्लोर ऑनर वेबसाइट और ऑफलाइन मेनलाइन स्टोर के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Honor 200 Lite 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि, कंपनी ने इस आगामी स्मार्टफोन की इमेज भी शेयर की है और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी दी है। कंपनी ने Honor 200 Lite 5G को भारत में 108-मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किए जाने की पुष्टि की है। प्राइमरी सेंसर के अलावा, इसमें f/1.75 अपर्चर है, कैमरा यूनिट में f/2.2 अपर्चर वाला डेप्थ सेंसर और f/2.4 अपर्चर वाला मैक्रो शूटर शामिल होगा।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए हैंडसेट में 50-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन को SGS 5-स्टार ड्रॉप रेसिस्टेंस सर्टिफिकेशन के साथ आने की पुष्टि की गई है। हैंडसेट में 3,240Hz PWM डिमिंग रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले होने की भी पुष्टि की गई है। यह Android 14-आधारित MagicOS 8 के साथ आएगा।

Created On :   14 Sept 2024 8:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story