आगामी स्मार्टफोन: CMF Phone 1 के लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स, जानिए कितना होगा खास

CMF Phone 1 के लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स, जानिए कितना होगा खास
  • अनोखे रोटेटिंग डायल फीचर्स खुलासा किया गया है
  • 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है
  • मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट मिल सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी नथिंग (Nothing) की सब ब्रांड सीएमएफ (CMF) भारत में अपना स्मार्टफोन लॉन्च की तैयारी में हैं। कंपनी के पहले स्मार्टफोन सीएमएम फोन 1 (CMF Phone 1) की चर्चा बीते दिनों से लगातार हो रही है। वहीं अब लॉन्च से पहले कंपनी ने इस डिवाइस को टीज करना शुरू कर दिया है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है कि अब इसे जल्द बाजार में उतारा जा सकता है।

हाल ही में कंननी ने CMF Phone 1 का एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें एक अनोखे रोटेटिंग डायल फीचर का खुलासा किया है। इसके अलावा आधिकारिक लॉन्च की घोषणा से ठीक पहले, X (पूर्व में ट्विटर) पर एक टिपस्टर ने CMF Phone 1 की संभावित स्पेसिफिकेशन और इमेज का खुलासा किया है। कितना खास होने वाला है आगामी फोन, आइए जानते है इससे जुड़ी जानकारी...

नए टीजर में क्या खास

कंपनी के द्वारा अपने X हैंडल पर एक नया वीडियो टीजर जारी किया है। जिसमें एक अनोखे रोटेटिंग डायल फीचर्स खुलासा किया गया है। स्मार्टफोन के साथ-साथ नए ईयरबड्स और स्मार्टवॉच मॉडल के भी संकेत दिए गए हैं।

CMF Phone 1 के संभावित और लीक स्पेसिफिकेशन

गैजेट बिट्स ऑन एक्स नाम के एक टिपस्टर ने CMF Phone 1 के स्पेसिफिकेशन को लीक किया है। जिसके अनुसार, इस आगामी स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है।

साथ ही इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट मिल सकता है। चिपसेट में चार आर्म कॉर्टेक्स-ए78 कोर और आर्म कॉर्टेक्स-ए55 कोर के साथ एक ऑक्टा-कोर सीपीयू है। स्मार्टफोन को संभवतः 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा।

इसे डुअल कैमरा सेटअप के साथ लाया जाएगा। साथ ही इसमें ब्लू, ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन मिल सकता है। आपको बता दें कि, कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में फोन के रियर पैनल पर लेदर फिशिन नजर आ रही है।

कितनी होगी कीमत

इससे पहले CMF Phone 1 के भारत में लॉन्च से पहले ही टिपस्टर योगेश ब्रार ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में CMF Phone 1 के बेस वेरिएंट का बॉक्स प्राइज 19,999 होने की बात कही थी।

Created On :   17 Jun 2024 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story