न्यू ईयरबड्स: Audio-Technica ATH-TWX7 भारत में नॉइज-कैंसिलेशन और 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ हुए लॉन्च, जानिए कीमत

Audio-Technica ATH-TWX7 भारत में नॉइज-कैंसिलेशन और 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ हुए लॉन्च, जानिए कीमत
  • Audio-Technica ATH-TWX7 में टॉक-थ्रू मोड दिया गया है
  • Audio-Technica ATH-TWX7 की कीमत 19,990 रुपए है
  • ATH-TWX7 ईयरबड्स 5.8mm डायनेमिक ड्राइवर से लैस हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कंपनी ऑडियो-टेक्निका (Audio-Technica) ने भारत में अपने नए ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। इनका नाम एटीएच-टीडब्ल्यूएक्स7 (ATH-TWX7) है। कंपनी का दावा है कि, इनमें पोर्टेबल चार्जिंग और स्टोरेज केस के साथ 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। ईयरबड्स में नॉइज-कैंसिलेशन फीचर्स के साथ-साथ हियर-थ्रू और टॉक-थ्रू मोड दिया गया है।

आपको बता दें कि, इन ईयरबड्स को ग्लोबल मार्केट में इस साल की शुरुआत यानि कि जनवरी में लॉन्च किया गया था। वहीं भारतीय बाजार में इन्हें 8 महीने बाद लाया गया है। सिंगल ऐश ब्लैक कलरवे में पेश किया गया है और Audio-Technica ATH-TWX7 की कीमत 19,990 रुपए रखी गई है। इसे अमेजन और अन्य ऑडियो-टेक्निका रिटेल पार्टनर के जरिए खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसकी स्पेसिफिकेशन...

Audio-Technica ATH-TWX7 की स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स में इन-ईयर डिजाइन देखने को मिलती है और ये 5.8mm डायनेमिक ड्राइवर से लैस हैं। इनमें MEMS (माइक्रो-इलेक्ट्रोमैकेनिकल सिस्टम) माइक्रोफोन दिए गए हैं, जो क्लीअर वॉइस के लिए दो कॉल मोड नेचुरल और नॉइज-रिडक्शन प्रदान करते हैं।

यह ईयरबड्स हाइब्रिड नॉइज-कैंसिलेशन तकनीक से लैस हैं जिसमें हियर-थ्रू और टॉक-थ्रू जैसे मोड शामिल हैं। TWS इयरफोन ऑडियो-टेक्निका कनेक्ट ऐप से जुड़ते हैं, जिसका उपयोग यूजर्स नॉइज कैंसिलेशन या कॉल मोड को मैनेज करने के साथ-साथ EQ सेटिंग्स और टच फंक्शन को एडजेस्ट करने के लिए कर सकते हैं।

कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.1 मल्टीपॉइंट सपोर्ट मिलता है, जो यूजर्स को एक साथ दो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को हेडसेट से जोड़ने की सुविधा देता है। TWS इयरबड्स SBC, AAC और LDAC ऑडियो कोडेक्स के लिए सपोर्ट के साथ आते हैं।

कंपनी का दावा है कि ANC फीचर चालू होने पर यह 6.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है, साथ ही चार्जिंग केस के साथ यह 20 घंटे तक की अतिरिक्त बैटरी लाइफ देता है। वहीं, ANC फीचर के बिना, इयरफोन एक बार चार्ज करने पर 7.5 घंटे तक चल सकते हैं और दावा किया जाता है कि यह कुल 24 घंटे तक का प्लेबैक समय देते हैं। केस में USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट है और यह वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। ईयरबड्स IPX4-रेटेड बिल्ड हैं।

Created On :   25 Sept 2024 6:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story